Home > खेलकूद > क्रिकेट > ग्लोबल टी20: युवराज सिंह की धमाकेदार पारी, 22 गेंदों में जड़ दिए 51 रन

ग्लोबल टी20: युवराज सिंह की धमाकेदार पारी, 22 गेंदों में जड़ दिए 51 रन

टोरंटो नैशनल्स के कप्तान ने महज 22 गेंदों पर 51 रनों की पारी खेली।

 Special Coverage News |  4 Aug 2019 9:51 AM GMT  |  दिल्ली

ग्लोबल टी20: युवराज सिंह की धमाकेदार पारी, 22 गेंदों में जड़ दिए 51 रन

युवराज सिंह ने भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन यह भारतीय ऑलराउंडर ब्रैम्पटन में खेले जा रही ग्लोबल टी20 कनाडा के दूसरे सीजन में अपने बल्ले का जौहर दिखा रहे हैं। शनिवार को युवराज सिंह ने एक बार फिर धमाकेदार बल्लेबाजी की। टोरंटो नैशनल्स के कप्तान ने महज 22 गेंदों पर 51 रनों की पारी खेली। हालांकि उनका यह प्रदर्शन भी उनकी टीम को जीत नहीं दिला पाई और टीम ग्रुप स्टेज के इस मुकाबले में ब्रैम्पटन वोल्स से हार का सामना करना पड़ा।

जॉर्ज मन्से के 66 रनों की बदौलत वोल्स ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 222 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में रॉयल्स ने ब्रैंडन मैकलम की तेज-तर्रार 36 रनों की पारी की बदौलत मजबूत शुरुआत की।


युवराज चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे और आते ही उन्होंने आक्रामक अंदाज अपनाया। बाएं हाथ का यह बल्लेबाज अपने पुराने अंदाज में नजर आया। उन्होंने कई शानदार शॉट लगाए। अपनी पारी में उन्होंने पांच छक्के और तीन चौके भी लगाए। उन्होंने इस टी20 टूर्नमेंट में अपनी पहली हाफ सेंचुरी भी लगाई। युवराज 16वें ओवर में आउट हो गए और उनकी टीम 11 रनों से हार गई।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top