खेलकूद

एयरपोर्ट पर धोनी का कमांडो लुक देख फैंस हुए हैरान, VIDEO वायरल

Special Coverage News
25 Aug 2019 12:37 PM GMT
एयरपोर्ट पर धोनी का कमांडो लुक देख फैंस हुए हैरान, VIDEO वायरल
x
धोनी के इस नए लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं..

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. हाल ही में धोनी जयपुर एयरपोर्ट पर दिखाई दिए. धोनी इस बार एक अलग ही लुक में अपने फैंस के सामने आए. धोनी के इस नए लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

धोनी आर्मी कमांडो की तरह सिर पर काले रंग का कपड़ा पहने दिखे. वे करीब छह घंटे जयपुर में रहे. इस दौरान वे एक होटल में रुके. जिसके बाद शाम की फ्लाइट से दिल्ली रवाना हुए. हाल ही में धोनी जम्मू और कश्मीर में सेना में अपनी ट्रेनिंग के दौरान फौज की वर्दी में दिखे और इसके बाद वह इस अलग ही अंदाज में नजर आए. धोनी ने मिलिट्री कलर की टी-शर्ट, ब्लैक पैंट और सिर पर पटका बांधा हुआ था.

आप भी देखिए- वीडियो



एयरपोर्ट पर फैंस ने उन्हें घेर लिया था. धोनी का जयपुर एयरपोर्ट पर प्रशंसकों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. धोनी ने पीठ पर बैग लटकाया हुआ था. वह मुस्कुराकर प्रशंसकों का अभिवादन स्वीकर कर रहे थे.

एयरपोर्ट पर धोनी के पहुंचने से इतनी भीड़ हो गई थी कि वहां से उनकी गाड़ी को निकलवाने के लिए सुरक्षाकर्मियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. बता दें धोनी वर्ल्ड कप के बाद से क्रिकेट से दूर हैं, उन्होंने 2 महीनों के लिए बीसीसीआई से छुट्टी मांगी थी. इस दौरान उन्होंने टेरिटोरियल आर्मी यूनिट के साथ जम्मू-कश्मीर में अपनी दो सप्ताह की ट्रेनिंग पूरी की थी. धोनी को सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल की मानद उपाधि मिली है.

धोनी वेस्‍टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया के साथ नहीं गए. वर्ल्‍ड कप में वे धीमी बल्‍लेबाजी के चलते आलोचनाओं के शिकार हुए थे. उनके संन्‍यास की खबरें भी तेज हो गई थी. हालांकि ऐसा नहीं हुआ.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story