खेलकूद

IND vs SA: धर्मशाला में बारिश ने डाला खखल, शाम सात बजे से होने वाला है मैच

Sujeet Kumar Gupta
15 Sep 2019 11:48 AM GMT
IND vs SA: धर्मशाला में बारिश ने डाला खखल, शाम सात बजे से होने वाला है मैच
x

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रविवार को तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना है. अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला काफी अहम है, लेकिन सीरीज के पहले मुकाबले पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है. पिछले कुछ दिनों से धर्मशाला में लगातार बारिश हो रही है और रविवार की दोपहर से ही भारी बारिश शुरू हो गई है. मौसम की भविष्यवाणी के अनुसार शाम को भी आसमान में काले बादल छाए रहेंगे और बारिश की संभावना है.

मुकाबले से ठीक पहले धर्मशाला से क्रिकेट के फैंस के लिए बुरी खबर आई है. जानकारी के मुताबिक धर्मशाला में आज दोपहर तेज़ बारिश हुई, जिससे क्रिकेट प्रशंसक निराश हैं.मौसम विभाग ने दो दिन पहले आज यानि मैच के दिन धर्मशाला में बारिश का प्रेडिक्शन किया था. हालांकि सुबह-सुबह एक्यूवेदर वेबसाइट के मुताबिक बारिश की संभावना ना के बराबर थी. लेकिन फिर भी आज दोपहर को धर्मशाला में बारिश हुई।

मैच हालांकि शाम सात बजे शुरू होगा लेकिन बारिश आने की स्थिति में हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ स्टेडियम में पानी निकासी की बेहतरीन व्यवस्था है और अगर बारिश शाम पांच बजे रूक जाती है तो पूरे 40 ओवर मैच के लिये मैदान तैयार हो जायेगा. बारिश की स्थिति में पांच पांच ओवर का मैच भी अधिकारिक होगा


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story