Top
Home > खेलकूद > इस बॉलीवुड एक्टर की भविष्यवाणी ने किया भारतीय टीम का बंटाधार, जानते हो क्यों?

इस बॉलीवुड एक्टर की भविष्यवाणी ने किया भारतीय टीम का बंटाधार, जानते हो क्यों?

 Special Coverage News |  10 July 2019 10:13 AM GMT  |  दिल्ली

इस बॉलीवुड एक्टर की भविष्यवाणी ने किया भारतीय टीम का बंटाधार, जानते हो क्यों?

बर्मिघम। अब भारत के सामने मैच में बड़ी विकराल समस्या खड़ी हो गई हैतीन ओवर के बाद भारत के सामने एक विकट समस्या खड़ी हो गई जब उसके दोनों अच्छे बल्लेबाज और टीम के कप्तान एक ही ओवर में अपने विकेट गंवा बैठे जबकि चौथे ओवर में के ऐल राहुल ने भी अपना विकेट गंवा बैठे। अब मैच में भारत भी बुरी तरह फंसता नजर आ रहा है। चार ओवर के बाद भारत का केवल पांच रन बना है जबकि तीन महत्त्व पूर्ण विकेट गंवा बैठा है।

IND vs NZ: देश भर में इन दिनों क्रिकेट का जलवा छाया हुआ है. जहा एक तरफ टीम इंडिया दूसरी टीमों पर हावी है वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के एक काफी विवादित और जाने माने एक्टर ने ना सिर्फ मैच बल्कि वर्ल्ड कप में जबर्दस्त अंदाज़ में शतक ठोकने वाले रोहित शर्मा के लिए एक भविष्यवाणी की थी. जिसको सुनने के बाद टीम इंडिया और रोहित के फैंस काफी भड़के हुए नज़र आ रहे थे, लेकिन अब जब ये भविष्यवाणी सच साबित हो रही है तो सभी हैरान हैं.

दरअसल बॉलीवुड के कमाल राशिद खान यानी कि केआरके ने वर्ल्ड कप के बारे में भविष्यवाणी करते हुए हाल ही में ट्वीट किया था कि टीम इंडिया, मंगलवार को न्यूजीलैंड के साथ होने वाले मैच में विजयी होगी. लेकिन वहीं उन्होंने ऐसा भी लिखा कि फाइनल में टीम इंडिया का मुकाबला इंग्लैंड के साथ होगा, लेकिन ये मैच और वर्ल्ड कप इंग्लैंड जीत कर ले जाएगी.

कमाल यहीं नहीं रुके उन्होंने मंगलवार के मैच को लेकर एक और ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने अपनी बेहतरीन फॉर्म में चला रहे रोहित शर्मा के बारे में लिखा कि रोहित न्यूजीलैंड के खिलाफ महज़ 25 रन के अंदर ही आउट हो जाएंगे और कप्तान विराट कोहली 50+ रन बनाएंगे. जिसके बाद उन्हें ट्विटर पर काफी ज्यादा ट्रोल भी किया जा रहा था. बीते रोज़ जहां बारिश की वजh से मैच पूरा नहीं हो सका वहीं बुधवार को जब मैच शुरू हुआ तो रोहित शर्मा 1 रन बनाकर आउट हो गए. जिसके बाद सभी लोग केआरके की भविष्यवाणी पर हैरान हैं.

गौरतलब है कि बॉलीवुड की फिल्म 'देशद्रोही' में किरदार निभाया था जिसके बाद उनकी एंट्री सलमान खान के शो बिग बॉस के सीजन 3 में भी हुई. इस शो में कमाल काफी विवादों में रहे. कमाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और लगातार अपने विवादित बयानों के चलते काफी विवादों में घिरे रहते हैं. जिसमें अब उनका रोहित शर्मा और वर्ल्ड कप को लेकर किया गया ट्वीट चर्चा में है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it