खेलकूद

वर्ल्ड कप से पहले फैली जयसूर्या की मौत की खबर, भारतीय खिलाड़ी को लगा 'झटका'

Special Coverage News
27 May 2019 6:29 AM GMT
वर्ल्ड कप से पहले फैली जयसूर्या की मौत की खबर, भारतीय खिलाड़ी को लगा झटका
x

1996 वर्ल्ड कप में श्रीलंका को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज सनथ जयसूर्या की मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर फैली हुई है, जिसके बाद क्रिकेट वर्ल्ड कप में हड़कंप सा मच गया है. सोशल मीडिया पर खबर फैली कि सनथ जयसूर्या टोरंटो में एक सड़क हादसे के शिकार हुए और उनकी मौत हो गई. ये खबर फैलने के बाद टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर आर अश्विन भी परेशान हो गए और उन्होंने ट्वीट कर फैंस से इस बारे में जानकारी मांगी.

अश्विन ने ट्वीट किया, 'क्या सनथ जयसूर्या पर आ रही खबर सच है. मुझे वॉट्सएप पर ऐसी खबर मिली लेकिन ट्विटर पर ऐसा नहीं दिख रहा है.' इसके बाद फैंस ने अश्विन को जानकारी दी कि ये खबर बिलकुल झूठ है.




वैसे खुद सनथ जयसूर्या ने भी इस खबर को गलत बताया है. जयसूर्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी. जयसूर्या ने ट्वीट कर अपने सकुशल होने की बात कही. जयसूर्या ने कहा, 'मेरे बारे में फैली झूठी खबरों का खंडन करें मैं बिलकुल स्वस्थ हूं. मैं श्रीलंका में हूं और मैं कनाडा नहीं गया. प्लीज गलत खबरों को शेयर ना करें.'

जयसूर्या पर है बैन

आईसीसी ने श्रीलंका के पूर्व दिग्‍गज खिलाड़ी सनथ जयसूर्या को क्रिकेट के सभी फॉर्मेट्स से दो साल के लिए बैन कर रखा है. इस बैन के बाद अब वो क्रिकेट प्रशासन में भी कोई जिम्‍मेदारी नहीं ले सकेंगे. आपको बता दें कि आईसीसी ने जयसूर्या के खिलाफ एंटी करप्शन कोड का उल्लंघन करने पर ये फैसला लिया है. उन पर दो बार आईसीसी के एंटी करप्शन कोड के उल्लंघन का आरोप था.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story