Home > खेलकूद > प्रेग्नेंसी के दौरान टेनिस खेलती नज़र आई सानिया मिर्ज़ा

प्रेग्नेंसी के दौरान टेनिस खेलती नज़र आई सानिया मिर्ज़ा

सानिया मिर्जा की डिलीवरी को बस दो महीने का समय बचा है बाबजूद इसके वो अभी भी टेनिस कोर्ट में शार्ट लगा रही है .

 Anonymous |  2018-08-09T13:19:20+05:30  |  नई दिल्ली

प्रेग्नेंसी के दौरान टेनिस खेलती नज़र आई सानिया मिर्ज़ा

नई दिल्ली

भार तीय टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा कुछ ही महीने में बच्चे को जन्म देने वाली हैं। सानिया मिर्जा को अपने बेबी बंप के साथ शॉपिंग करने से लेकर अलग-अलग जगहों पर घूमते देखा गया है। इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया कि जिसकी सिर्फ उन्हीं से उम्मीद की जा सकती है। सानिया ने बेबी बंप के साथ टेनिस कोर्ट पर कई शॉट्स लगाए।

सानिया मिर्जा की डिलीवरी में तकरीबन दो महीने का वक्त बचा है। ऐसे में सानिया मिर्जा अपने टेनिस को एंज्वॉय कर रही हैं। सानिया मिर्जा का टेनिस खेलते हुए वीडियों सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है। सानिया ने अपने वीडियों के साथ पोस्ट में लिखा कि आप एक टेनिस प्लेयर को कोर्ट से तो दूर रख सकते हैं, लेकिन एक खिलाड़ी के भीतर से टेनिस को नहीं निकाल सकते।

टेनिस प्रैक्टिस के वक्त सानिया अपने दमदार हाथों से बिना दौड़े शॉट्स लगाती रहीं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने उनके इस मोटिवेशनल स्टेप के लिए खूब वाहवाही भी की।सानिया के इस वीडियो को देखने के बाद एक फैन ने लिखा, धन्य हो.. सुपर से ऊपर, भगवान आपको खुश रखे।' वहीं एक प्रशंसक ने कमेंट किया, मुझे नहीं लगता कि अब भी कोई आपको हरा सकता है। फिलहाल इस वीडियो को देखने के बाद आप भी जरूर इन्सपायर हो जाएंगे।

बता दें कि सानिया मिर्जा पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ अक्टूबर में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही

Tags:    
Share it
Top