Top
Home > Archived > पुलिस ने कच्ची शराब की कसीदगी करते 2 दबोचे

पुलिस ने कच्ची शराब की कसीदगी करते 2 दबोचे

 Special News Coverage |  7 Dec 2015 2:14 PM GMT


jila saharanpur
सहारनपुर(दिनेश मौर्या)ः थाना कुतुबशेर पुलिस ने थाना क्षेत्र के गांव ककराला के एक खेत में छापेमारी कर शराब की कसीदगी करते हुए दो युवकों को रंगे हाथो धर दबोचा। जिनके पास से पुलिस 10 लीटर कच्ची शराब व शराब बनाने के उपकरण भी बरामद किये। पुलिस ने मौके पर मिले 40 लीटर लाहन को नष्ट कर दिया। पुलिस ने दबोचे गये दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।



कुतुबशेर थाना प्रभारी शैलेन्द्र शर्मा के निर्देश पर मुखबिर द्वारा मिली सूचना के आधार पर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर भूपेन्द्र सिंह, व कांस्टेबिल वकील व राहुल द्वारा थाना क्षेत्र के गांव ककराला स्थित एक खेत में छापेमारी की गई। छापेमारी में पुलिस ने मौके से दो युवकों को कच्ची शराब बनाते हुए रंगे हाथों धर दबोचा। पुलिस ने मौके से 10 लीटर कच्ची शराब व शराब बनाने के उपकरणों समेत 40 लीटर लाहन भी बरामद किया। पुलिस ने मौके से मिले 40 लीटर लाहन को मौके पर ही नष्ट कर दिया गया। पुलिस पूछताछ में दबोचे गये अभियुक्तों ने पुलिस को अपने नाम अमर पाल पुत्र आशा राम व प्रवीन पुत्र धर्मपाल निवासी गांव ककराला थाना कुतुबशेर बताये है। पुलिस ने कच्ची शराब बनाने के आरोप में दबोचे गये दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it