Top
Breaking News
Home > Archived > पांच दिन पहले हुई थी शादी, आज बाथरूम में नग्न अवस्था में मिले दोनों के शव

पांच दिन पहले हुई थी शादी, आज बाथरूम में नग्न अवस्था में मिले दोनों के शव

 Special News Coverage |  26 Jan 2016 11:36 AM GMT



नोएडाः नोएडा के अल्फा दो सेक्टर के एच 401 में एक नव दंपती का शव नग्न अवस्था में बाथरूम में मिला है। 21 जनवरी को दोनों की शादी हापुड़ के सिंभावली गांव में हुई थी। आशंका जताई जा रही है कि गैस गीजर में नहाते दौरान दोनों की मौत दम घुटने से हुई है।


इकलौते पुत्र और पुत्रवधू की मौत
मूल रूप से गुड़गांव के रहने वाले सतीश सैनी 20 साल पहले ग्रेटर नोएडा शिफ्ट हुए थे। वह मोजरवियर कंपनी में इंजीनियर हैं। उनके इकलौते बेटे चेतन सैनी की शादी 21 जनवरी को हापुड़ के सिंभावली गांव की किरण सैनी से हुई थी। चेतन शहर के अल्फा कमर्शियल बेल्ट में किराने की दुकान चलाता था।

शादी होने के बाद वह 22 जनवरी को दुल्हन को विदा कराकर ग्रेनो लाया था। रविवार रात ग्यारह बजे के करीब दोनों खाना-खाकर अपने कमरे में चले गए। उनका कमरा तीसरी मंजिल पर है, जबकि माता-पिता ग्राउंड फ्लोर पर रहते हैं। सोमवार सुबह जब 12 बजे तक भी दोनों नहीं उठे तो माता-पिता परेशान हो गए।

पिता सतीश ने बेटे चेतन को कई बार फोन किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद वह बेटे के कमरे में गए, उन्होंने देखा कि कमरा अंदर से बंद है और बाथरूम से पानी गिरने की आवाज आ रही है। दो बजे तक दरवाजा नहीं खुलने पर उन्होंने पीछे बने मकान का सहारा लिया और अपने बेटे के कमरे में दाखिल हुए।

बाहर बने बाथरूम का दरवाजा बंद था। दरवाजा खोलने पर उन्होंने देखा कि बेटा और बहू दोनों नग्न अवस्था में जमीन पर पड़े हुए थे। आशंका जताई जा रही है कि गैस गीजर के गर्म पानी से नहाते दौरान दोनों की दम घुटने से मौत हुई है।

पुलिस ने बताया कि शादी से पहले ही बाथरूम में गीजर लगवाया गया था। बेटे और बहू की मौत के बाद मां का रो-रो कर बुरा हाल है। याद रहे कि नोएडा में भी एक प्रेमी-प्रेमिका की बाथरूम में नग्न लाश मिली थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it