Top
Home > Archived > 23 मार्च को ओवेसी के आवास पर फहराएंगे तिरंगा - अमित जानी

23 मार्च को ओवेसी के आवास पर फहराएंगे तिरंगा - अमित जानी

 Special News Coverage |  17 March 2016 7:51 AM GMT


मेरठ
आल इंडिया मजलिश इत्तेहादुल मुसलमीन के अध्यक्ष एवम् सांसद असदउद्दीन ओवैशी द्वारा भारत माता की जय बोलने से इनकार करने पर उठे विवाद पर उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना ने घोषणा की, कि 'शहीद ए आजम भगत सिंह' की पुण्यतिथि 23 मार्च को ओवैशी के आवास 34 अशोक रोड को गंगाजल से शुद्ध करके वहां तिरंगा झंडा फहराया जायेगा।

इसे भी पढ़ें मियां ओवेसी हमें गर्दन और चाक़ू वाला प्रयोग करने का मौका दो : अमित जानी

उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने कहा कि भारत माता की जय बोलना राष्ट्रधर्म है। दुनिया के बाकी देशो और भारत में यदि कोई असमानता है तो वह यही है कि सब सिर्फ लैंड है जबकि भारत मदरलैंड है। उन्होंने कहा कि अशफ़ाक़ उल्ला खान भारत को मादर - ए - वतन कहते थे। यानि कि स्वीकारते थे कि भारत उनकी माँ है। ओवैशी बंधू जवाब दें क्या अशफ़ाक़ उल्ला मुस्लिम नहीं थे? क्या नजमा हेपतुल्ला और जावेद अख्तर मुस्लिम नहीं है?


इसे भी पढ़ें कन्हैया का टिकट बुक, जिन्दा रहना चाहता है तो दिल्ली से भाग जा – अमित जानी

अमित जानी ने घोषणा की कि 23 मार्च को वे ओवैशी के आवास को गंगाजल से शुद्ध करके वहां तिरंगा झंडा लगाएंगे, और भारत माता की जय लिखा बोर्ड लगाएंगे। Aimim में और ओवेसी बन्धुओं में यदि हिम्मत है तो हमें रोक के दिखाए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it