Top
Home > Archived > PM मोदी जाँच करायेंगे क्या अभिषेक सिंह कौन? - प्रशांत भूषण

PM मोदी जाँच करायेंगे क्या अभिषेक सिंह कौन? - प्रशांत भूषण

 Special News Coverage |  3 Oct 2015 6:39 AM GMT

prashant bhushan
नई दिल्लीः देश के जाने माने वकील प्रशांत भूषण ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे पर विदेशी बैंक में अकाउंट रखने का आरोप लगाया है। उन्हें ट्वीट कर कहा कि अभिषेक सिंह का विदेशों में अकाउंट है। उन्होंने इंटरनेशनल कंसोर्टियम ऑफ इन्वेस्टीगेटिव जर्नलिस्ट्स (ICIJ) का हवाला देते हुए ट्वीट किया है कि abhishak singh नाम के एक व्यक्ति का विदेशों में अकाउंट है और अकाउंट होल्डर का पता सीएम डॉ रमन सिंह के पते से मेल खाता है।





इसके जवाब में एडवोकेट प्रशांत भूषण ने एक और ट्वीट कर सवाल पूछा कि यदि वह अकाउंट अभिषेक सिंह का नहीं है तो वो व्यक्ति कौन है जिसके अकाउंट में उनके पिता का एड्रेस दिख रहा है? क्या पीएम मोदी इसकी जांच करेंगे?






प्रशांत भूषण ने ICIJ की जो लिंक शेयर की है उसके अनुसार abhishak singh नाम के व्यक्ति का क्वेस्ट हाइट्स लिमिटेड नाम की एक कंपनी में शेयर हैं। उस व्यक्ति का पता रमन मेडिकल स्टोर, न्यू बस स्टैंड, वार्ड नंबर 20, विंध्य वासिनी वार्ड, कवर्धा है जो सीएम डॉ रमन सिंह के पैतृक आवास का पता है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it