Home > Archived > मुज़फ्फरनगरः गुटखा व्यवसायी को लूटने जा रहे दो शातिर लुटेरो को गिरफ्तार कर जेल भेजा

मुज़फ्फरनगरः गुटखा व्यवसायी को लूटने जा रहे दो शातिर लुटेरो को गिरफ्तार कर जेल भेजा

 Special News Coverage |  3 April 2016 12:40 PM GMT

Muzaffarnagar
मुज़फ्फरनगर व्यूरो
मुज़फ्फरनगर में क्राइम ब्रांच और थाना मंसूरपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने उस समय एक बड़ी सफलता हासिल की है। जब पुलिस ने शहर के एक प्रसिद्ध गुटखा व्यवसायी के कैश को लूटने जा रहे दो शातिर लुटेरो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पकडे गए बदमाशो से पुलिस ने 2 पिस्टल, भारी मात्रा में खोखे, कारतूस और एक लूट की बाईक बरामद की है। पुलिस के अनुसार पकड़ गए दोनों अपराधी जेल में बंद एक शातिर के इशारे पर लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे थे। तभी पुलिस ने मुखबिर व सर्विलांस की सुचना पर थाना मंसूरपुर क्षेत्र में चैकिंग अभियान चलाकर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।



दरअसल पुलिस को सर्विलांस के जरिये जेल के अंदर बैठे लोनी के कुख्यात बदमाश संदीप ठाकुर की जेल के अंदर से मोबाईल के जरिये अपने गुर्गो से चल रही बातो का पता चल गया। तो पुलिस ने इस योजना को नाकामयाब करने को जाल बिछा दिया और चारो और से रोडो को घेरकर चैकिंग अभियान चला दिया। जिससे व्यापारी की हत्या कर कैश लूटने आ रहे संदीप ठाकुर के गुर्गे सुमित और जॉनी बिना घटना को अंजाम दिए वापस लौटने लगे।
Muzaffarnagar SP


लेकिन फिर भी पुलिस ने इन आरोपियों की तलाश नही छोड़ी और कल रात जब ये शातिर अपनी बाइक से सवार होकर सोंटा फाटक से होकर गुजर रहे थे तो पुलिस ने इन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन ये पुलिस पर फायर मारकर फरार होने लगे। पुलिस ने इनका पीछा किया तो ये बाइक गिर गयी और पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया पकडे गए बदमाशो से पुलिस ने 2 पिस्टल, भारी मात्रा में खोखे, कारतूस और एक लूट की बाईक बरामद की है।


आपको बता दे की पिछले दिनो जिला प्रशासन ने जिला कारागार पर छापेमारी कर दो दर्जन से अधिक मोबाईल बरामद किये गए थे। जिला प्रशासन की इस कार्यवाही से जेल प्रशासन में हड़कम्प मच गया था। लेकिन चन्द दिनों बाद ही जिला कारागार में फिर से मोबाईल की दस्तक हो गयी है। लेकिन इस पुरे मामले में जेल प्रशासन की मिलीभगत से मोबाईल चलते नज़र आ रहे है। पुलिस ने इस घटना को घटने से बचाकर बड़ी कामयाबी हासिल की है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top