Home > Archived > सुशील मोदी ने भगवान राम और अशोक से की पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना

सुशील मोदी ने भगवान राम और अशोक से की पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना

 Special News Coverage |  18 April 2016 11:19 AM GMT

सुशील मोदी ने की नरेंद्र मोदी की तुलना, भगवान राम और अशोक से

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने नरेंद्र मोदी का गुणगान करते हुए कहा कि भगवान राम के बाद सम्राट अशोक को चक्रवर्ती माना गया है, इस कड़ी में आगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम है। राजधानी पटना में चक्रवर्ती सम्राट अशोक की 2321वीं जयंती के अवसर पर राष्ट्रवादी कुशवाहा परिषद की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

सुशील मोदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि जिस तरह बिहार में पैदा हुए सम्राट अशोक को चक्रवर्ती कहा गया है और उन्होंने भारत में एक शक्तिशाली सम्राज्य स्थापित करने का काम किया। सम्राट अशोक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही एक ऐसे शख्स हैं जिनके कुशल नेतृत्व में शासन की वजह से दुनिया में भारत का डंका बज रहा है।


उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी भारत की संस्कृति, सभ्यता, भारतीयता और देश की महानता को पूरी दुनिया में आगे बढ़ा रहे हैं। भगवान राम के बाद बिहार में पैदा हुए उस सम्राट अशोक को चक्रवर्ती कहा गया जिन्होंने दुनिया और भारत में शक्तिशाली साम्राज्य स्थापित करने का काम किया। सम्राट अशोक के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ही ऐसे शख्स है जिनकी कुशल नेतृत्व और शासन की वजह से दुनिया में भारत का डंका बज रहा है।

भाजपा के कई नेताओ के साथ पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय और नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार ने भी समारोह को संबोधित किया। इस मौके पर जहां मंगल पाण्डेय ने नीतीश कुमार को भगवा और तिरंगे पर सवाल उठाये जाने पर जबाब दिया।

Tags:    
Share it
Top