Top
Home > Archived > यूपी के इकलौते AIMIM के जिला पंचायत सदस्य ने वोट न देने पर किया हमला

यूपी के इकलौते "AIMIM" के जिला पंचायत सदस्य ने वोट न देने पर किया हमला

 Special News Coverage |  16 Dec 2015 10:50 AM GMT


AIMIM
आजमगढ़ः यूपी में पंचायत चुनाव के बाद हिंसा का दौर जारी है। ऐसा ही एक मामला आजमगढ़ जिले में देखने को मिला जहां वोट न देने से नाराज हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के जिला पंचायत सदस्य और उसके समर्थकों ने जीते प्रत्याशी के घर हमला कर तीन लोगों को घायल कर दिया।


पुलिस ने इस मामले में जिला पंचायत सदस्य सहित 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला आजमगढ़ जिले के अहरौला थाना क्षेत्र के मकसूद गांव का है, जहां एआईएमआईएम के जिला पंचायत सदस्य कैलाश गौतम की पत्नी सुमन देवी ग्राम प्रधानी का चुनाव लड़ रही थी लेकिन वह चुनाव हार गई। कैलाश के पड़ोसी रामजीत राम दूसरे प्रत्याशी रमाकांत के समर्थन में थे, और वह प्रत्याशी चुनाव जीत गया।


एसपी ग्रामीण अशोक कुमार वर्मा ने बताया कि नाराज एआईएमआईएम के जिला पंचायत सदस्य कैलाश गौतम और उसके समर्थकों ने जीते प्रत्याशी रमाकांत के घर हमला कर मारपीट शुरू कर दी, जिसमें हमलावर सहित चार लोग घायल हो गए। समय रहते पुलिस मौके पर पहुंच गई और एक बड़ा हादसा होने से टल गया। इस मामले में पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it