Home > Archived > अकाली नेता का कहर लड़की को नग्न कर बनाई वीडियो

अकाली नेता का कहर लड़की को नग्न कर बनाई वीडियो

 Special News Coverage |  6 April 2016 12:12 PM GMT

अकाली नेता का कहर लड़की को नग्न कर बनाई वीडियो

पंजाब : पूर्व अकाली सरपंच ने मानवता को शर्मसार करते हुए अपने बेटों की मदद से एक दलित किशोरी को हथियारों के बल पर घर से उठा लिया। उसे बेरहमी से पीटा तथा नग्न कर वीडियो बना डाली। घटना तरनतारण जिले के तुड़ गाँव की है। सरपंच जोगिंदर सिंह की बेटी सोमवार दोपहर पड़ोस के एक घर में अपने दोस्त से मिलने गई। इसका पता जब जोगिंदर सिंह को चला तो वह अपने बेटों भिंदा व बब्बो के साथ वहां पहुंचा।

उन्हें देखकर उसकी बेटी अपने दोस्त के साथ भाग गई। उस घर में कुछ बच्चे एक कमरे में टीवी देख रहे थे। पूर्व सरपंच ने बेटों से कहा कि यहां जिनके बच्चे हैं उनकी माताओं व बहनों को सबक सिखा दो। सरपंच बेटों के साथ पड़ोसी के घर पहुंचा। घर का दरवाजा नहीं खुला तो कृपाणों से घर का दरवाजा तोड़ दिया। वहां से उसकी 14 साल की बेटी को बालों से घसीटते हुए अपने घर ले गए।


सभी के सामने पूर्व सरपंच व उसके बेटों ने किशोरी को नग्न कर बेरहमी से पीटा। भिंदा बेल्ट से लड़की को पीटता रहा, जबकि बब्बो मोबाइल से वीडियो बनाता रहा। दहशत के कारण किसी ने भी लड़की को छुड़ाने की हिम्मत नहीं की। मामले की सूचना जब पास के गांव चक्क माहिर में पहुंची तो वहां के वहां के प्रमुख लोगोें ने आकर किशोरी को उनके चंगुल से छुड़वाया।

दहशत के चलते दो परिवारों ने अपने बच्चे रिश्तेदारों के पास भेज दिए। पीडि़त परिवार ने मामले की शिकायत जब थाना श्री गोइंदवाल साहिब में की तो थाना प्रभारी ने सियासी दखलअंदाजी के चलते पीडि़त परिवार को राजीनामा करने का सुझाव दिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top