Top
Home > Archived > जया बच्चन ने खाया है गाय और सूअर का मांस : अमर सिंह

जया बच्चन ने खाया है गाय और सूअर का मांस : अमर सिंह

 Special News Coverage |  13 Oct 2015 5:07 PM GMT

amar_650_030514105021


वाराणसी : कभी सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबी रहे पूर्व राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने मंगलवार को कहा कि जया बच्चन ने गाय और सूअर, दोनों का मांस खाया है। अमर सिंह मंगलवार को जया प्रदा और फिल्म निर्माता निर्देशक बोनी कपूर के साथ मां विंध्यवासिनी का दर्शन करने आये थे।

इस दौरान उन्होंने कहा, ''कौन क्या पहनता है, क्या खाता है, इस बात पर झगड़ा और हत्या नहीं होनी चाहिए।'' उन्होंने कहा, ''एक प्रतिनिधिमंडल ग्लासगो गया था, उसमें जया बच्चन भी थीं। वहां सभी लोगों ने गाय और सूअर, दोनों के मांस खाया था। यूके के लिए वो गाय और सूअर नहीं, पोर्क और बीफ है। इस बात पर हमारी झड़प हुई, लेकिन हम हत्या करने पर अामादा तो नहीं हुए? उन्होंने कहा, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता होती है, उसी तरह खाने की आजादी भी होती है।


इससे पहले भी अमर सिंह ने अमिताभ पर कई बार खुलकर निशाना साधा। इस साल मई में एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में अमर सिंह ने कहा था कि अमिताभ अपनी फिल्म 'बागबान' के कैरेक्टर की तरह नहीं, बल्कि बाग उजाड़ हैं।

मुझे आजम से डर लगता है
अमर सिंह ने विंध्याचल में संवाददाताओं से बातचीत में आजम खान द्वारा बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की शिकायत संयुक्त राष्ट्र से करने संबंधी सवाल पर तंज भरे लहजे में कहा, 'आजम साहब कद्दावर नेता हैं। मैं उनके बारे में अब कोई टिप्पणी करने की हिमाकत नहीं कर सकता। मुझे उनसे बहुत डर लगता है।



style="display:inline-block;width:336px;height:280px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="4376161085">



अमर सिंह ने कहा, 'एक बार मैं पार्टी हित में आजम खान के खिलाफ बोला था, तब उन्होंने मुझे और जयप्रदा को पार्टी से निकलवा दिया था। अब मेरी दो बेटियां हैं, मुझे डर है कि अबकी बार बोलूंगा तो कहीं वह मुझे दुनिया से ही न निकलवा दें। मुझसे उनके बारे में कुछ न बुलवाइए। मुझे बख्श दीजिए। हालांकि उन्होंने कहा कि आजम खान संयुक्त राष्ट्र जाना चाहते हैं, इसके लिए उन्हें उसी हवाई अड्डे पर जाना पड़ेगा जहां इससे पहले उनके कपड़े उतरवाकर तलाशी ली गई थी। क्या वह दोबारा संयुक्त राष्ट्र जाना चाहते हैं? मैं चाहता हूं कि उनके बदन पर कपड़े बने रहें।

मुलायम से भजपा की नजदीकियों पर भी बोले ?
भाजपा से नजदीकियों के सवाल पर उन्होंने सपा मुखिया मुलायम सिंह को ही निशाने पर ले लिया। कहा कि जब मुलायम सिंह खुद कह रहे हैं कि वह राष्ट्रीय मुद्दे पर मोदी के साथ हैं, ऐसे में मेरी भाजपा से नजदीकी बढ़ी है तो क्या अपराध है? अमर सिंह ने यह भी कहा कि मैंने न्यूक्लियर डील का प्रयास किया तो गलत कहा गया। अब वही काम नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनकर कर रहे हैं। ओबामा से न्यूक्लियर डील के लिए हाथ मिलाना त्रासदी का संकेत है।

href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">



Next Story
Share it