Top
Breaking News
Home > Archived > बेहद डरपोक हैं अमिताभ, छोटी सी नोटिस से निकल जाती है हवा

बेहद डरपोक हैं अमिताभ, छोटी सी नोटिस से निकल जाती है हवा

 Special News Coverage |  27 April 2016 8:12 AM GMT



उत्तर प्रदेश: बुरे वक्त में बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की ढाल बनकर खड़े हुए समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने कहा कि ऑनस्क्रीन पर एंग्री यंग मैन वाली इमेज रखने वाले अमिताभ बच्चन असल में बहुत डरपोक हैं। अमर सिंह यहीं नहीं रुके और उन्होंने आगे कहा कि वे कानून से इतना डरते हैं कि एक सामान्य आयकर अधिकारी का एक नोटिस भी उनकी हालत खराब कर देता है। अमर सिंह ने कहा है कि 'सुपर स्टार अमिताभ बच्चन क़ानून से बहुत डरते हैं। एक सामान्य आयकर अधिकारी की एक छोटी सी नोटिस उनकी अवस्था ख़राब कर देती है।


अमर सिंह किसी ज़माने में सुपर स्टार अमिताभ बच्चन के बेहद क़रीबी लोगों में गिने जाते थे। लेकिन फिर दोनों के बीच दूरियाँ बन गईं और अब वो बच्चन के बारे में टिप्पणी करने से परहेज़ नही करते। हर सुख-दुख में अमिताभ का साथ देने वाले अमर सिंह के बुरे वक्त में किसी का साथ न मिलने से अमर बच्चन परिवार से बेहद नाराज हैं। अमिताभ बच्चन को अपना बड़ा भाई बताने वाले अमर सिंह ने ही उस मुश्किल दौर में उन्हें सहारा दिया था जब सबने उनसे किनारा कर लिया था। हाल ही में जब विदेशों में टैक्स बचाने के लिए कुछ महत्वपूर्ण लोगों के गुप्त बैंक खातों की ख़बर आई तो उनमें अमिताभ बच्चन का नाम भी अख़बारों में छपा था।

हालाँकि बच्चन ने तमाम आरोपों से इनकार किया है पर अमर सिंह कहते हैं कि अमिताभ बच्चन डरपोक हैं। अमर सिंह कहते हैं, "क़ानून की नज़र में किसी अपराध के बारे में अज्ञानता हो तो भी वो क्षम्य नहीं है।'' उन्होंने कहा, "ये अमिताभ का भोलापन भी हो सकता है, ये भी हो सकता है कि वो भूल गए हों या फिर ये भी संभव है कि उनके चार्टड अकाउंटेंट या किसी नज़दीकी व्यक्ति ने उनसे किसी काग़ज़ पर दस्तख़त करा लिए हों।"

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it