Home > Archived > जब अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को कहा ‘पागल’!

जब अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को कहा ‘पागल’!

 Special News Coverage |  26 April 2016 10:44 AM GMT

जब अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को कहा ‘पागल’!

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक कार्यक्रम में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को सरेआम पागल कह दिया। जिसके बाद कार्यक्रम में मौजूद लोग हंसने लगे। दरअसल, उन्होंने मनीष सिसोदिया को सकारात्मक अंदाज में पागल कहा था।

बता दें सीएम केजरीवाल सोमवार को एजुकेशन विभाग के एक कार्यक्रम में शामिल हुए, जहां उन्होंने विभाग के कामों की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे बहुत गर्व है कि हमारी कैबिनेट के एक अच्छे मंत्री के पास एजुकेशन विभाग है।


इतना कहने के तुरंत बाद केजरीवाल ने कहा कि यह(सिसोदिया) बिल्कुल पागल हैं, वह अपने काम को इतनी तल्लीनता से करते हैं कि सबकुछ भूल जाते हैं। मनीष सिसोदिया को पागल कहने पर कार्यक्रम में मौजूद लोग हंसने लगे क्योंकि सिसोदिया को पागल कहने के बाद केजरीवाल के चेहरे पर भी मुस्कान थी। दरअशल में उन्होंने सिसोदिया को सकारात्मक अंदाज में पागल कहा था।

कार्यक्रम में केजरीवाल और सिसोदिया ने दिल्ली में शिक्षा के विकास के बारे में विस्तार से बताया। केजरीवाल ने कहा कि स्कूलों का जितना विकास हमारी सरकार ने किया है उतना पहले नहीं हुआ। हम सरकारी स्कूलों में प्राइवेट स्कूलों जैसी शिक्षा देना चाहते हैं। इसके लिए स्कूलों को उसी तरह विकसित किया जा रहा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top