Top
Breaking News
Home > Archived > मोदी जी आपसे नहीं थी उम्मीद, पर आपने तो घुटने टेक दिए ISI के सामने

मोदी जी आपसे नहीं थी उम्मीद, पर आपने तो घुटने टेक दिए ISI के सामने

 Special News Coverage |  28 March 2016 2:29 PM GMT

Kejriwal And Modi
नई दिल्ली
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने अपने ट्विटर पर लिखा है की मुझे भारत के प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी से एसी उम्मीद कभी नहीं थी कि वो आईएसआई के सामने एस तरह घुटने टेक देंगे।

केजरीवाल ने कहा कि जिस ISI ने आतंकवादी भेजे थे, वही ISI जांच के लिए आई है। आखिर भारत सरकार क्या कर रही है? ISI को जांच की बजाय भारत की सेना या CBI को जांच के लिए पाकिस्तान जाना चाहिए था। मोदी सरकार ने पाकिस्तान के सामने घुटने टेक दिए।






आज ट्विटर #ModiBowsToPak ट्रेंड कर रहा है।
दिल्ली सरकार में मंत्री कपिल मिश्रा ने कहा कि जो आदमी ISI को देश में लेकर आएगा, वो चाहे पीएम ही क्यों न हो, उसे हम जयचंद कहेंगे। हफीज सईद और सलाउद्दीन कहां है, सब जानते हैं कि वे पाकिस्तान में हैं। मोदी जी की अगर दोस्ती नवाज शरीफ से है तो इन आतंकियो को भारत की सेना जाकर घसीट कर लेकर आए। मोदी जी ISI के नागों को दूध पिलाते हैं।


आप के विधायक नितिन त्यागी ने कहा कि पठानकोट में जो हमला हुआ, वो हमारी भारत माता पर हमला है। इसमें पाकिस्तान की ISI का हाथ है और आज वो ही जांच के लिए आ रहे हैं। हम बेवकूफ नहीं बनेंगे।


वहीं बीजेपी नेता श्रीकांत शर्मा ने कहा कि पठानकोट हमले को लेकर आज भी हमारे देश में आक्रोश है। पहली बार पाकिस्तान ने स्वीकार किया है कि पठानकोट हमले में शामिल लोग पाकिस्तान के हैं। पाकिस्तान की जांच टीम के यहां आने से हमारा केस मजबूत होगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it