Top
Home > Archived > बहाने से पासवर्ड पूछकर, बैंक अकाउंट से उड़ाए 15 हजार रूपए

बहाने से पासवर्ड पूछकर, बैंक अकाउंट से उड़ाए 15 हजार रूपए

 Special News Coverage |  14 March 2016 9:55 AM GMT

बहाने से पासवर्ड पूछकर, बैंक अकाउंट से उड़ाए 15 हजार रूपए

जींद: खुद को एक बैंक अधिकारी बताकर एक व्यक्ति को छह वर्ष के लिए बैंक अकाउंट सील किए जाने की बात कहकर एटीएम का पासवर्ड तथा बैंक अकाउंट नम्बर पूछ लिया और बैंक अकाउंट से उड़ाए 15 हजार रूपए। पुलिस ने उस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि रणधीर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसे फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को बैंक का अधिकारी बताया और उसे बताया कि उसका खाता छह वर्ष के लिए सील किया जा रहा है और एटीएम का पासवर्ड तथा बैंक अकाउंट नम्बर पूछ लिया।


रणधीर सिंह ने ठग की चेतावनी से परेशान उसे अपना बैंक अकाउंट नम्बर तथा एटीएम का पासवर्ड बता दिया। जब तक रणधीर को पूरा मामला समझ में आता तब तक काफी देर हो चुकी थी। बैंक में पहुंचकर रणधीर ने बैंक अधिकारियों को पूरी जानकारी दी और साथ ही अपने बैंक अकाउंट को जांचा तो बैंक आउंट से 15 हजार रुपये की नकदी गायब थी। बैंक अकाउंट से उड़ाए 15 हजार रूपए, उस रूपए से ऑनलाइन शॉपिंग की गई थी।

पुलिस ने रणधीर सिंह की शिकायत पर कथित बैंक अधिकारी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it