Top
Breaking News
Home > Archived > आज़म ने अगर माँ का दूध पिया हो तो लगायें आरएसएस पर पाबंदी- डॉ लक्ष्मीकांत

आज़म ने अगर माँ का दूध पिया हो तो लगायें आरएसएस पर पाबंदी- डॉ लक्ष्मीकांत

 Special News Coverage |  7 Dec 2015 8:50 AM GMT

laxmikant bajpai attack Akhilesh Govt
बरेली (व्यूरो)ः उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी आज उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां पर जमकर हमला बोला। बरेली सर्किट हाउस में बाजपेयी ने उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां के आरएसएस पर प्रतिबंध लगाने की मांग पर उनको जमकर खरी-खोटी सुनाई।


डॉ लक्ष्मीकांत ने कहा कि अगर आजम खां ने मां का दूध पिया हो तो आरएसएस पर प्रतिबंध लगाकर दिखायें। उत्तर प्रदेश में उनकी सरकार है और आजम खां पार्टी में नंबर दो के ओहदे पर हैं। बाजपेयी ने आजम खां को खुली चुनौती दी है कि उत्तर प्रदेश में वो आरएसएस पर प्रतिबंध लगाकर दिखाएं, पता चलेगा इसका अंजाम क्या होता है। डॉ बाजपेयी ने कहा कि अमर सिंह की मुलायम सिंह यादव से बढ़ती नजदीकियों से बौखलाकर आजम खां को अब सूझ नहीं रहा है कि क्या कहें और क्या करें। इसके कारण ही आजम रोज अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं। मुस्लिम राजनीति में अब उनके पैर उखड़ चुके हैं। अब ऐसे बयानों से चर्चा में बने रहना चाहते हैं।



डॉ बाजपेयी ने आज फिर दावा किया कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निमार्ण होगा। आज डॉ बाजपेयी ने कहा बस हमको इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार है। राम मंदिर का निर्माण हमारे एजेंडा में है। बरेली में गो तस्करों के हमले में शहीद एसआई मनोज मिश्रा हत्याकांड की जांच टीम के साथ पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्षमीकांत बाजपेयी ने मंदिर निर्माण को अपनी पार्टी के एजेंडा में बताया। उन्होंने कहा कि अयोध्या में रामलला मंदिर हमेशा से हमारे एजेंडा में है। हमको पूरी उम्मीद है सुप्रीम कोर्ट मंदिर के पक्ष में फैसला देगा। इसके बाद राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बदतर हो चुकी है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सदन में स्वीकार चुके हैं की अब तक 622 बार पुलिस पिट चुकी है। जब पुलिस का ये हाल तो जनता की क्या बात करें। उन्होंने मुआवजा वितरण में धर्म जाति के भेदभाव का भी आरोप लगाया। बाजपेयी ने कहा कि प्रदेश में जियाउल हक और अख़लाक़ मरें तो 45 लाख की राशि के साथ डबल नौकरी और 19 मेडल प्राप्त पुलिस कर्मी और अलीगढ़ का बहन की इज्जत बचाने में एक लड़का मरे तो फूटी कौड़ी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it