Top
Home > Archived > #AzamKhan बोले मुझे तो #SadhviPrachi से प्यार हैं, वही नफरत करती हैं

#AzamKhan बोले मुझे तो #SadhviPrachi से प्यार हैं, वही नफरत करती हैं

 Special News Coverage |  12 March 2016 10:42 AM GMT


sadhvi prachi and azam
आगरा
यूपी के शहरी विकास मंत्री आजम खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। आप सोच रहे होंगे कि उन्होंने फिर कोई ऐसा बयान दे दिया है, तो नहीं ऐसा नहीं है। वो इस बार अपने प्यार के इजहार को लेकर सुर्खियों में हैं। आजम ने आगरा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वो साध्वी से प्यार करते हैं। साध्वी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि 'पता नहीं, वो कहां से फुलझड़ियां ले के आती हैं।' आजम ने ये भी कहा कि उन्हें डर लग रहा है कि साध्वी कहीं उनके इस मुहब्बत को भी लव जिहाद नहीं समझ बैठें।


आजम बोले की मुझे डिप्टी सीएम नहीं बनना है अगर पीएम बनने के लिए चाय बेचनी पड़ी तो बेच लूँगा। लेकिन में एक बार पीएम बन जाता तो देश का हित होता।

आपको बता दें कि आजम ऐसे ही बयान देने की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान ये कह दिया था कि कारगिल युद्ध जीतने वाला कोई हिंदु सैनिक था बल्कि अल्ला-हो-अकबर का नारा लगाकर जीतने वाला मुस्लिम सैनिक था। बयान पर काफी विवाद हुआ था और चुनाव आयोग ने आजम पर चुनावी सभाओं को संबोधित करने से प्रतिबंधित कर दिया था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it