Home > Archived > रामदेव का विवादित बोल लाखों की गर्दन काट सकते हैं लेकिन

रामदेव का विवादित बोल लाखों की गर्दन काट सकते हैं लेकिन

 Special News Coverage |  4 April 2016 8:16 AM GMT

रामदेव का विवादित बोल लाखों की गर्दन काट सकते हैं लेकिन

रोहतक : योग गुरु बाबा रामदेव के भारत माता की जय बोलने को लेकर दिए एक बयान से विवाद हो गया है। उन्होंने कहा कि संविधान और कानून का सम्मान करते हैं, नहीं तो हजारों-लाखों सिर धड से अलग कर देते। रामदेव ने यह विवादित बयान हरियाणा के रोहतक में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान दिया।

रामदेव ने कहा, कोई आदमी टोपी पहनकर खड़ा हो जाता है और बोलता है कि मैं भारत माता की जय नहीं बोलूंगा चाहे मेरी गर्दन काट लो, अरे इस देश में कानून है, वरना तेरी एक की क्या हम तो लाखों की गर्दन काट सकते हैं, लेकिन हम इस देश के कानून का सम्मान करते हैं।


रामदेव ने यह भी कहा कि कोई ऐसे खड़ा हो कर बोल दे, इसलिए इन हुड़दंगियों के हौंसले बुलंद हो जाते हैं। हम इस देश के कानून और संविधान का सम्मान करते हैं, नहीं तो कोई भारत माता का अपमान करे, एक नहीं, हम हजारों लाखों के सिर कलम करने का सामर्थ्य रखते हैं।

कुछ ही दिन पहले ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुसलमीन के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था, कि अगर कोई उनकी गर्दन पर छुरी भी रख दे तब भी वो भारत माता की जय नहीं बोलेंगे। हालाँकि रामदेव ने अपने भाषण में ओवैसी का नाम नहीं लिया।

हाल ही में देवबंद स्थित इस्लामिक तालीम के प्रमुख केंद्र दारुल उलूम ने एक फतवा जारी करते हुए कहा था कि भारत माता की जय का नारा लगाना इस्लाम धर्म में उचित नहीं है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top