Top
Home > Archived > बाबर के नाम पर देश के किसी कोने में नहीं बनने दी जायेगी मस्जिद - साध्वी प्राची

बाबर के नाम पर देश के किसी कोने में नहीं बनने दी जायेगी मस्जिद - साध्वी प्राची

 Special News Coverage |  26 Dec 2015 6:34 AM GMT

sadhvi prachi

उन्नाव (जितेन्द्र मिश्रा)ः उन्नाव में विहिप नेता साध्वी प्राची ने आजम खा पर दिया विवादित बयान यूं पी में आजम खा के इशारे पर ISIS मकड़जाल फैला रहा है। मुस्लिम बाहुल्य इलाको में ISIS अपना जाल फ़ैला रहा है।


प्राची ने आजम खा को बताया देशद्रोही और आतंकवादी कहा पी एम बनने का ख्वाब देख रहे है। चपरासी बनने के लायक नही है। साध्वी ने कमलेश तिवारी के बयान को सही ठहराते हुए आजम को समलैंगिग बताया है। कमलेश तिवारी पर मुस्लिम संगठनो द्वारा सिर काटकर लाने पर इनाम की घोषणा पर भड़की साध्वी कमलेश तिवारी पर आँख उठाकर देखने वालो को सिर कलम करने की धमकी दी है।


4fcb5387-fee6-49fd-abde-5718f3a8720c
साध्वी ने मंदिर मुद्दे पर बोलते हुए कहा, 'बाबर के नाम पर देश के किसी कोने में मस्जिद नहीं बनने दी जायेगी। मंदिर का हो गया है शिलान्यास और शुरू हो गया मंदिर का निर्माण लव जेहाद पर साध्वी ने मुस्लिमो पर साधा निशाना हिन्दुओ से अपनी बेटियो को बचाने की अपील की है।

बेटी बचाव और बहू लाओ का दिया नारा

बिना नाम लिए इशारो में मुस्लिमो की बेटियो को बहू बनाने का संकल्प दिलाया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के सम्मान समारोह में शिरकत करने उन्नाव पहुची साध्वी प्राची ने यह बयान दिया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it