Home > Archived > जिला कलेक्टर के सामने जब बीजेपी सांसद को पड़े थप्पड़

जिला कलेक्टर के सामने जब बीजेपी सांसद को पड़े थप्पड़

 Special News Coverage |  19 April 2016 2:24 AM GMT

sonaram2_1432697235

बाड़मेर

संघ के वरिष्ठ सदस्य के घर में आयोजित शादी में उस समय रंग में भंग पड गया जब राजस्थान के बाड़मेर के बीजेपी सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी को जब एक युवक ने समारोह 1500 लोगों के सामने ही थप्पड़ मारना शुरू कर दिया।


आपको बता दें, शिव के पूर्व विधायक जालिम सिंह रावलोत के निजी सलाहकार रहे नारायण राठी संघ के नेता है। उनकी पुत्री का विवाह उनके बेटे के शिक्षण संस्थान उनके ही गाँव लंगेरा में आयोजित था। कार्यक्रम में जिले के सभी अधिकारी जिला कलेक्ट बाड़मेर सहित और क्षेत्रीय सांसद कर्नल सोनाराम सहित जिले की राजनितिक हस्तियाँ भी शरीक हुई थी।



इसी दौरान कार्यकर्म में सांसद जी की क्षेत्रीय युवक खरथा राम जाट के साथ बहस शुरू हो गयी। बहस ने इतना उग्र रूप ले लिया, और कर्नल सांसद व खरथा राम में मारपीट शुरू हो गई। युवक ने सांसद को कई थप्पड़ जड़ दिए। जिसके बाद सांसद के अंगरक्षक व भीड़ में मौजूद समर्थकों ने युवक की जमकर पिटाई की। इस सारे घटनाक्रम के दौरान जिला कलेक्टर मौजूद रहे। बाद में युवक मौका मिलते है बहा से भाग गया।


इस घटना में सांसद को कुछ चोटें भी आई। मौके पर ही सांसद को अस्पताल से डाकटर को बुलाया गया और दांत में लगी चोट का उपचार कराया गया।


थप्पड़ की गूंज ने जिला कलेल्क्टर को अन्दर तक हिला दिया। एसपी पारिस देश्मुख, एएसपी विपिन शर्मा डीवाईएसपी समेत थाने के कोतवाल मौके पर पहुंचे। एसपी ने पत्रकारों को थप्पड़ मारने घटना की पुष्टि की।

नाकेवंदी कर पुलिस द्विशें जारी है पुलिस ने अभी मुलजिम को गिरफ्तार नहीं कर सकी। पुरे जिले में इस घटना के वाद हडकंप मचा हुआ है।


सूत्र www.rajasthannews.net

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top