Home > Archived > इंडिगो की एयर होस्टेस की आपत्तिजनक वीडियो बना रहा बांग्लादेशी गिरफ्तार

इंडिगो की एयर होस्टेस की आपत्तिजनक वीडियो बना रहा बांग्लादेशी गिरफ्तार

 Special News Coverage |  22 April 2016 9:20 AM GMT

इंडिगो की एयर होस्टेस की आपत्तिजनक वीडियो बना रहा बांग्लादेशी गिरफ्तार

मुंबई: कोलकाता से मुंबई आ रही इंडिगो फ्लाइट में एयर होस्टेस की आपत्तिजनक वीडियो बनाने के आरोप में एक बांग्लादेशी शख्स को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी फ्लाइट टेकऑफ होने से पहले बिना एयर होस्टेस की अनुमति से उसका वीडियो बनाने लगा।

कथित तौर पर इंडिगो फ्लाइट की 23 साल की एयर होस्टेस का वीडियो रिकॉर्ड करने के आरोप में बांग्लादेशी शख्स ने ऐसा बिना एयर होस्टेस की अनुमति के किया था। जानकारी के मुताबिक यह घटना

कोलकाता-मुंबई फ्लाइट की है। एयर होस्टेस की शिकायत पर पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि मैंने उसे एयर होस्टेस की तस्वीर लेते देखा था। जांच में आरोपी की पहचान 38 वर्षीय असीम भूमिक के रूप में हुई है जो मूल रूप से बांग्लादेश का रहने वाला है। उसके खिलाफ भादवि की धारा 354, 354 डी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

डीसीपी विरेंद्र मिश्रा ने कहा असीम भूमिक (38) एक बांग्लादेशी नागरिक
है और उसे आईपीसी की धारा 354 के तहत गिरफ्तार किया गया है। भारतीय दंड संहिता की धारा 354 का इस्तेमाल ऐसे मामलों में किया जाता है, जहां स्त्री की मर्यादा और मान सम्मान को क्षति पहुंचाने के लिए उस पर हमला किया गया हो या उसके साथ गलत मंशा के साथ जोर जबरदस्ती की गई हो।

पुलिस के मुताबिक कोलकाता से मुंबई आ रही इंडिगो फ्लाइट में एक प्रत्यक्षदर्शी यात्री ने देखा कि वह शख्स चुपके से एयर होस्टेस का वीडियो बना रहा था। उसने तुरंत हवाई जहाज के चालक दल को सूचित किया। उस बांग्लादेशी शख्स के फोन की जांच करने पर उसमें एयर होस्टेस के वीडियो मिले। इसके बाद पायलट ने मुंबई में एयरपोर्ट पर अलर्ट किया और जैसे ही हवाई जहाज उतरा सुरक्षा कर्मियों ने उस यात्री को हिरासत में लेकर पुलिस को सौंप दिया।

ये भी पढ़ें : क्या आप जानते है किस Airlines में बिकिनी में रहती है एयर होस्टेस

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top