Top
Home > Archived > बस्सी मामले में केजरीवाल और सिसोदिया की बढ़ी मुश्किल, मिला क़ानूनी नोटिस

बस्सी मामले में केजरीवाल और सिसोदिया की बढ़ी मुश्किल, मिला क़ानूनी नोटिस

 Special News Coverage |  12 Dec 2015 8:31 AM GMT

Kejriwal and Manish

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी के भाई ने मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कानूनी नोटिस भेजा है। सीपी बस्सी पर एक हाऊसिंग सोसायटी की सदस्यता लेने, एक फ्लैट खरीदने और बाद में उसे अपने भाई को बेचने का आरोप है।


सूत्रों ने बताया कि बुधवार को जारी नोटिस में पुलिस आयुक्त के भाई और पेशे से वकील रवि बस्सी ने मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को चेताया है कि वे झूठे आरोपों के आधार पर कोई कार्रवाई ना करें। सूत्रों ने कहा कि नोटिस में बस्सी ने नौ आरोपों की प्रतिक्रिया स्वरू प सुधार जारी किए हैं और कहा है कि कोई इस तथ्य का आड़ ना ले कि मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और उनके सहयोगियों को सही और वास्तविक तथ्यों का ज्ञान नहीं था। नोटिस में कहा गया है, अधोहस्ताक्षरी (रवि बस्सी) आपको चेतावनी देता है कि अपने मातहत आने वाले विभिन्न अधिकारियों को शिकायत दर्ज करने के लिए मजबूर कर यदि आप उसे और उसके भाई को फर्जी मामलों में फंसाने और झूठे आरोपों के आधार पर नुकसान पहुंचाते हैं, तो वह आप दोनों को और उन दुर्भाग्यशाली अधिकारियों को बहुत महंगा पड़ेगा, क्योंकि आप सभी देश के कानून के समक्ष जवाबदेह होंगे।



नोटिस में कहा गया है, अधोहस्ताक्षरी और देश के कानून के समक्ष दिल्ली सरकार के उन दुर्भाग्यशाली अधिकारियों के अवैध कार्यों के खिलाफ कार्रवाई करने के अलावा और कोई विकल्प नहीं होगा, जो उन्होंने आपने फरमान के तहत किए हैं। गौरतलब है कि करीब एक सप्ताह पहले सत्तारूढ़ आप और दिल्ली पुलिस आयुक्त के बीच बस्सी पर भ्रष्टाचार के कथित आरोपों को लेकर काफी कहासुनी हुई थी। आप विधायक द्वारा यह मुद्दा विधानसभा में उठाए जाने के महत कुछ ही घंटे बाद बस्सी ने कहा था कि वह किसी के भी साथ, मुख्यमंत्री के साथ भी बहस को तैयार हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it