Top
Home > Archived > बीफ की अफवाह चार कश्‍मीरी छात्रों की पिटाई

बीफ की अफवाह चार कश्‍मीरी छात्रों की पिटाई

 Special News Coverage |  16 March 2016 11:00 AM GMT

बीफ की अफवाह चार कश्‍मीरी छात्रों की पिटाई

चित्तौड़गढ़: राजस्थान की एक यूनिवर्सिटी में ऐसी अफवाह उड़ी थी कि कश्मीरी स्टूडेंट्स हॉस्टल रूम के अंदर बीफ पका रहे है। मामले के गर्माने पर कश्मीरी छात्रों पर हमला कर उनकी पिटाई की यूनिवर्सिटी में लगभग 800 कश्मीरी छात्र हैं।

पुलिस ने बताया कि पकाई गई चीज बीफ जैसी नहीं लगती है। कैम्पस से मांस जब्त कर उसे जांच के लिए भेज दिया। पूछताछ के लिए चार स्टूडेंट्स को हिरासत में लिया गया है। मेडिकल बोर्ड की जांच में मांस के बीफ होने को कन्फर्म नहीं किया है। बोर्ड ने रिपोर्ट में कहा, “मांस उबला हुआ था, इसके चलते यह कह पाना मुश्किल है कि वह किसका था। पुलिस ने जांच के लिए इसे फोरेंसिक लैब भेजा है।

हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता कैंपस के बाहर इकट्ठा हो गए और यूनिवर्सिटी प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर मंगलवार को बाजार भी बंद करा दिया। पुलिस ने जल्द ही हालात पर नियंत्रण हासिल कर लिया। यूनिवर्सिटी के अधिकारी हरीश गुरनानी ने कहा हमारे यहां देशभर के 23 राज्यों के छात्र यूनिवर्सिटी में है भिन्न भिन्न संस्कृतियों से पढ़ने के लिए यहां आते हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it