Top
Home > Archived > अब मुख्यमंत्री नीतीश ने पीएम मोदी के आरोपों का दिया जवाब

अब मुख्यमंत्री नीतीश ने पीएम मोदी के आरोपों का दिया जवाब

 Special News Coverage |  13 Oct 2015 12:35 PM GMT

nitish kumar


बिहार चुनाव : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भ्रष्टाचार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आरोपों पर पलटवार किया है। ललित मोदी प्रकरण व मध्यप्रदेश के व्यापम घोटाले पर पीएम की चुप्पी पर सीधा वार किया है कि उनकी कथनी व करनी में अंतर है, यह देश के लोगों को पता है।


सोशल साइट्स ट्वीटर पर सीएम ने अपने तीन पोस्ट में कहा कि बिहार विधानसभा के चुनाव में अपने सामने पराजय को देखकर प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बोलने का साहस जुटा रहे हैं। खासकर भ्रष्टाचार जैसा मुद्दा जो उनके एजेंडे में है ही नहीं। कम से कम ललितगेट व व्यापम घोटाला के बाद पीएम की चुप्पी से तो इसकी पुष्टि हो जाती है। सार्वजनिक तौर पर भ्रष्टाचार पर बयानबाजी कर रहे प्रधानमंत्री की कथनी व करनी में अंतर है।




style="display:inline-block;width:336px;height:280px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="4376161085">



एक ओर वह बिहार में भ्रष्टाचार की बात उठा रहे हैं तो दूसरी ओर उनके व्यवहार में ऐसा कोई आचरण नहीं दिखता। इससे साफ हो जाता है कि उनकी बोली व व्यवहार में कोई समानता नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सभी लोगों ने देखा है कि प्रधानमंत्री ललित गेट व व्यापम प्रकरण में क्या किया। लेकिन अब वे भ्रष्टाचार के मसले पर उपदेश दे रहे हैं।


गौरतलब है कि सोमवार को जहानाबाद की रैली में पीएम ने सीएम पर कटाक्ष किया था कि जेपी जयंती के दिन उनके मंत्री ने रिश्वत लेकर लोकनायक का अपमान किया। सीएम नीतीश का ट्वीट पीएम के इन्हीं बयानों के बाद आया है।


href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">


स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it