Top
Home > Archived > बिहार : पुलिस ने नहीं सुनी, अब SSP ऑफिस के सामने धरने पर बैठेगा IAS अफसर

बिहार : पुलिस ने नहीं सुनी, अब SSP ऑफिस के सामने धरने पर बैठेगा IAS अफसर

 Special News Coverage |  12 Jan 2016 11:44 AM GMT




दरभंगा : छत्तीसगढ़ कैडर के आईएएस अफसर अजीत वसंत ने बिहार के दरभंगा एसएसपी ऑफिस के सामने पत्नी समेत धरने पर बैठने का एलान किया है। 2013 बैच के आईएएस अजीत मूलत: बिहार के रहनेवाले हैं और यहां राजनांदगांव जिले के मोहला ब्लॉक में पोस्टेड हैं।

IAS अजीत वसंत की शिकायत है कि 23 अक्टूबर को बस से दरभंगा जाते वक्त उनका सामान चोरी हो गया। उन्होंने इस मामले में दरभंगा पुलिस में शिकायत की, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।


दरअसल, पिछले 23 अक्तूबर को वे अपनी पत्नी रूपल ठाकुर के साथ अपने गांव जा रहे थे। इसी दौरान वे दरभंगा बस स्टैंड पर उतरे थे। उन्होंने यहां से एक चौपहिया वाहन किराए पर लिया और घर के लिए रवाना हो गए। दुर्भाग्‍य से उस गाड़ी में उनका एक बैग चोरी हो गया। उस बैग में पत्नी के कीमती जेवर और अन्य सामान थे। अजीत ने इस घटना की सूचना दरभंगा पुलिस को दी। दरभंगा के विश्‍वविद्यालय थाना में 23 अक्तूबर 2015 को ही इस संबंध में केस नं- 256/15 दर्ज कर लिया गया।

अजीत ने बिहार के चीफ सेक्रेटरी को लिखे पत्र में शिकायत की कि उन्होंने लोकल पुलिस से लेकर तमाम बड़े अधिकारियों तक को यह शिकायत लिखी, लेकिन पुलिस का रवैया सहयोग वाला नहीं रहा। अब मैं 20 जनवरी को पूरे परिवार से साथ धरने पर बैठेंगे।

रिपोर्ट लिखे जाने के बाद से अजीत की डॉक्टर पत्नी दरभंगा में थाने के चक्कर काट रही हैं। IAS ने सवाल उठाया है कि जब उनके मामले में पुलिस इतनी सुस्त है तो बिहार के आम लोगों के साथ क्या होता होगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it