Top
Home > Archived > JD(U) से निलंबित MLA गोपाल मंडल ने बार बालाओं के साथ लगाए ठुमके, VIDEO वायरल

JD(U) से निलंबित MLA गोपाल मंडल ने बार बालाओं के साथ लगाए ठुमके, VIDEO वायरल

 Special News Coverage |  27 March 2016 8:33 AM GMT

 गोपाल मंडल


पटना : जनता दल यूनाइटेड से निलंबित विधायक गोपाल मंडल का एक डांस वीडियो सामने आया है जिसमें वे बार बालाओं के साथ मंच पर ठुमके लगाते दिख रहे हैं।

गोपालपुर के जदयू से निलंबित विधायक गोपाल मंडल के वायरल हुए इस वीडियो में वे चार-पांच लड़कियों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में अश्लील भोजपुरी गाना भी बज रहा है। वीडियो में विधायक गोपाल मंडल स्टेज पर नर्तकियों के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। वीडियो काफी चर्चा में है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं।


मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक वीडियो सामने आने के बाद विधायक ने सफाई में अपने को कलाकार बताते हुए कहा है कि ऐसा नहीं है वह कई बार डांस कर चुके हैं। उन्होंने फिल्मों में भी काम किया है। उनका कहना है कि कोई पुराना वीडियो होगा जो वायरल हो गया होगा। जानकारी के मुताबिक वीडियो किसी शादी सामारोह का बताया जा रहा है।

गौरतलब है कि गोपाल मंडल हमेशा विवादित बयान देते रहते हैं, इसी के चलते इन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। हाल ही में विधायक ने हत्या की राजनीति करने का बयान देकर काफी सुर्खियों में थे। बाद में पार्टी ने इस बयान की वजह से उन्हें पार्टी से निकाल दिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it