Top
Home > Archived > बिहार: विधायकों को मिले तोहफे, वेतन को तरसे शिक्षक

बिहार: विधायकों को मिले तोहफे, वेतन को तरसे शिक्षक

 Special News Coverage |  18 March 2016 2:25 PM GMT

बिहार: विधायकों को मिले तोहफे, वेतन को तरसे शिक्षक

पटना: शुक्रवार को बजट सत्र के दौरान विधायक आज माइक्रोवेव ओवन, सूटकेस और घड़ियां जैसे महंगे गिफ्ट घर ले गए। दिलचस्प बात ये है कि बिहार का शिक्षा विभाग करीब एक लाख शिक्षकों को पिछले छह महीने से सैलरी नहीं दे पाया है, उसी शिक्षा विभाग ने विधायकों को इतने महंगे गिफ्ट दे दिए।

विधानसभा के बाहर माइक्रोवेव से लदा ट्रक लाया गया था। मजदूरों के जरिये माइक्रोवेव विधायकों तक पहुंचाए गए। विधानसभा के कुल 243 विधायकों और विधान परिषद के 75 सदस्यों को ये तोहफे दिए गए। विधायक अपनी गाड़ियों में भर-भरकर तोहफे ले गए।


राज्य में एक तरफ शिक्षकों को वेतन न दिए जाने और दूसरी तरफ ओवेन बांटे जाने पर शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी घिर गए और उन्होंने सफाई दी कि आने वाले दिनों में विधान सभा के सदस्य मध्यान्ह भोजन का सैंपल लेकर ओवेन में गरम करके खाएंगे।

विधायकों को इतने महंगे गिफ्ट पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सफाई दी ये तो बिहार में एक परंपरा है। उन्होंने ये दलील दी कि बिहार के विधायकों की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it