Breaking News
Home > Archived > बिहार में अपराधियों के हौसलें बुलंद : सासाराम में तीन की गोली मारकर हत्या

बिहार में अपराधियों के हौसलें बुलंद : सासाराम में तीन की गोली मारकर हत्या

 Special News Coverage |  27 Dec 2015 9:13 AM GMT


Bihar Murder news
पटना/सासारामः बिहार में दरभंगा में दो इंजीनियरों की हत्या का मामला चल ही रहा था की तब तक सासाराम में एक ही परिवार के तीन लोंगों की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। क्या चुनाव में विपक्षियों की दी हुयी दलील सच साबित हो रही है। बिहार "जंगल राज-2" की तरफ चल दिया है। या सुशासन बाबू की ढीली पडती प्रशासन पर पकड।


दरभंगा : रंगदारी नहीं देने पर दो इंजीनियरों की गोली मारकर हत्‍या


बिहार के सासाराम में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या की खबर है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ अज्ञात बंदूकधारियों ने बीती रात रोहतास के खेतलपुर गांव में एक परिवार पर हमला कर दिया और अंधाधुन गोलियां चलायी। इस हमले में परिवार की दो महिलाओं की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी थी जबकि एक युवक की मौत इलाज के दौरान आज अस्पताल में हो गयी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।





दरभंगा इंजीनियर डबल मर्डर केस ने सरकार के साथ प्रशासनिक महकमें की भी नींद उड़ा दी है। इस घटना के बाद आनन-फानन में सरकार ने एसटीएफ के तेज तर्रार एसपी शिवदीप लांडे को दरभंगा भेजा है। अपनी टीम के साथ शिवदीप लांडे घटनास्थल के लिए निकल चुके हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top