Home > Archived > लापता नाबालिक लड़की प्रीति कुमारी की बरामदगी में पुलिस विफल

लापता नाबालिक लड़की प्रीति कुमारी की बरामदगी में पुलिस विफल

 Special News Coverage |  1 April 2016 2:43 AM GMT

rape-school

पूर्वी चम्पारण रितुराज
जिले के हरसिद्धि थाने के रानी छपरा गाँव निवासी संजय सिंह की करीब 17 वर्षीय नाबालिक पुत्री प्रीति कुमारी(काल्पनिक नाम) को करीब 4 रोज पूर्व लापता होने के बाद स्थानीय पुलिस द्वारा बरामदगी नही होने की खबर है।


हरसिद्धि थानाध्यक्ष ने मोबाईल पर बताया की उक्त लड़की के बाबा अमर सिंह के ब्यान के आधार पर पहाड़पुर थाने के लखनिपुर गाँव निवासी सौरव कुमार उर्फ लालू एवं सूर्य कुमार उर्फ सतीस को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। वही पहाड़पुर थाने के लखनिपुर गाँव निवासी हरिहर सिंह के व्यान पर आवेदन में वर्णित सौरव कुमार,सूर्य कुमार,विपुल पाण्डेय,सोनू मिश्र एवं प्रतिमा देवी आरोपित है। जिसका स्थलीय जाँच पहाड़पुर थाने के सहायक अवर निरीक्षक नवीन चन्द चौधरी सरगर्मी से कर रहे है। जाँच अधिकारी ने बताया की लापता प्रीति कुमारी हरिहर सिंह के घर रहकर काफी समय से पढ़ती थी।गाँव के कुछ शरारती बच्चों से उक्त लड़की की वार्ता मोबाईल पर पूर्व में होने का मामला उजागर हो रहा है।



पहाड़पुर थाने के कोटवा ग्राम कचहरी के सरपंच माया देवी ने एक प्रेस व्यान जारी कर मोतिहारी के एसपी जीतेन्द्र राणा से माँग की है कि लापता लड़की की बरामदगी शीघ्र कराई जाय तथा लड़की के मोबाईल नंबर को सर्विलाइन्स पर लगाकर दोषी ब्यक्ति के बिरुद्ध कार्यवाही कर न्याय दिलाया जाये तथा निर्दोष बच्चों को उक्त मुकदमे से मुक्त किया जाय। अंत में उन्होंने लिखा है की गाँव के कुछ निर्दोष बच्चों को फसाया गया है। जिसकी गोपनीय जाँच कराया जाय। वही अमर सिंह एवं हरिहर सिंह का कहना है की सभी दोषी ब्यक्ति की गिरफ्तारी शीघ्र की जाये तथा लड़की की बरामदगी की जाये। अंत में रामबाबू सिंह ने बताया की मेरे लड़का से एक साजिश के तहत जबरन शादी एक्ट लड़की से कराने हेतु साजिश किया गया है,एसपी साहब न्याय करे तथा हमारी रक्षा करे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top