Home > Archived > बिहारः सहरसा के राजद नेता की नृशंस हत्या

बिहारः सहरसा के राजद नेता की नृशंस हत्या

 Special News Coverage |  17 April 2016 10:49 AM GMT

sa2_1460881139
सहरसा
जिले के सुबेदारी टोला निवासी और युवा राजद के जिला अध्यक्ष की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार के देर रात की है। मृतक राजद नेता की लाश को पुलिस ने घर से एक किलोमीटर दूर बरामद किया है और मामले की छानबीन में जुटी है। हत्या के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है वहीं पुलिसिया कार्रवाई में हो रही देरी से लोगों में आक्रोश है।

घर में अकेले थे राजद नेता
स्थानीय लोगों से मिल रही जानकारी के मुताबिक युवा राजद के जिलाध्यक्ष श्याम सुंदर का पूरा परिवार बगल के गांव में चैती दुर्गापूजा का मेला देखने गये हुए थे। राजद नेता घर पर अकेले थे। जानकारी के मुताबिक अज्ञात अपराधियों ने सबसे पहले राजद नेता को घर से बाहर बुलाया और उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने सूचना के बाद देर रात राजद नेता का शव गांव से एक किलोमीटर दूर खेत से बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक राजद नेता की हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है।


क्षत-विक्षत मिला है शव
पुलिस के मुताबिक राजद नेता की बहुत नृशंस तरीके से हत्या की गयी है। सबसे पहले सीने और सिर में गोली मारी गयी है। उसके बाद किसी धारदार हथियार से चेहरे पर वार किया गया है। इतना ही नहीं पुलिस को घटनास्थल से वैसे कुछ ईंट पत्थर भी मिले हैं जिनपर खून के निशान लगे हुए हैं। पुलिस घटना के बाद से इलाके में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top