Top
Breaking News
Home > Archived > बलात्कार के आरोपी विधायक को आखिर करना पड़ा सरेंडर

बलात्कार के आरोपी विधायक को आखिर करना पड़ा सरेंडर

 Special News Coverage |  10 March 2016 12:30 PM GMT

raj-vallabh-yadav
पटना
बलात्कार के आरोपी बिहार के नवादा विधायक राजबल्लभ ने आखिरकार गुरुवार को अदालत में समर्ण कर ही दिया। बल्लभ ने बिहारशरीफ कोर्ट में सरेंडर किया। कोर्ट ने राजबल्लभ को 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

इसे भी पढ़ें नाबालिग से रेप के आरोपी MLA राजबल्लभ को राजद ने पार्टी से सस्पेंड किया

फरवरी के दूसरे हफ्ते में एक नाबालिग लड़की ने नवादा के इस विधायक के खिलाफ रेप का आरोप दर्ज कराया था। उसके बाद पुलिस राजबल्लभ के पीछे पड़ी। लेकिन एक महीने तक वह पुलिस के हाथ नहीं आये। इस दौरान पुलिस ने उनके नवादा और पटना स्थित आवासों पर कुर्की की कार्यवाही भी हुई थी। राजबल्लभ राष्ट्रीय जनता दल के विधायक थे। आरोप में नाम आने के बाद पार्टी ने उन्हें निलंबित कर दिया था। इस दौरान विपक्ष ने लगातार सरकार पर हमला किया। उसका कहना था कि सरकार अपने विधायक को बचाने में लगी है। लेकिन पुलिस की दबिश के डर से एक महीने से छुपे रहने वाले राजबल्लभ को आखिर सरेंडर करना पडा।

इसे भी पढ़ें दुष्कर्मी विधायक की कुर्की, लालू की लालटेन भी जब्त

इससे पहले पुलिस ने उस महिला को गिरफ्तार कर लिया था जिसने नाबालिग को विधायक के चंगुल में डाला था। सुलेखा देवी नामक इस महिला ने इसके एवज हजारों रुपये विधायक से लिए थे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it