Top
Home > Archived > बिहार में बदमाशों का आतंक जारी, दरोगा की हत्या

बिहार में बदमाशों का आतंक जारी, दरोगा की हत्या

 Special News Coverage |  9 Jan 2016 10:51 AM GMT

asi anil kumar
हाजीपुरः बिहार में बदमाशों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा। नया मामला एक दारोगा को गोली मारने का है। दारोगा बिहार के हाजीपुर के सदर थाना अंतर्गत मनुआ चौर में अज्ञात बदमाशों ने दारोगा की गोली मारकर हत्या कर दी है।

हत्या करने के बाद अपराधी एएसआई का सर्विस रिवाल्वर भी लेकर भाग गए हैं। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



इससे पहले यहां हाजीपुर में एक डॉक्टर के घर के बाहर बदमाशों ने आधी रात को खुलेआम फायरिंग की। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। इसके बाद बिहार में एक बार फिर कानून व्यवस्था पर सवाल उठे हैं।

बताया जाता है कि डॉक्टर के यहां इलाज कराने आए इन दोनों युवकों की कंपाउडर से किसी बात को लेकर अनबन हो गई। इसी से नाराज दोनों ने जमकर फायरिंग की। लगभग दर्जनभर राउंड फायरिंग करने के बाद दोनों आरोपी बड़ी ही आसानी ने फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चला रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it