Top
Home > Archived > बिहारः सुपौल जिले में निजी क्लीनिक चलाने वाला डॉक्टर लापता, गुमशुदगी की FIR दर्ज

बिहारः सुपौल जिले में निजी क्लीनिक चलाने वाला डॉक्टर लापता, गुमशुदगी की FIR दर्ज

 Special News Coverage |  8 Dec 2015 9:44 AM GMT



सुपौलः बिहार के सुपौल जिला मुख्यालय में निजी क्लीनिक चलाने वाले एक शिशु रोग विशेषज्ञ सोमवार दोपहर से लापता हैं। पुलिस को उनका अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस के अनुसार डॉ. एम.के. कुमार सोमवार सुबह अपने निजी क्लीनिक से कंपाउंडर के साथ सुपौल स्थित अपने आवास पर चले गए थे और उसके बाद से उनका कोई अता-पता नहीं है।



पुलिस मामले की जांच कर रही है
सुपौल थाना प्रभारी रामइकबाल यादव ने मंगलवार को बताया कि उनके क्लीनिक में केमिस्ट शॉप चलाने वाले अभिनव कुमार ने थाने में उनकी गुमशुदगी की सूचना दी। उसके बयान के आधार पर सुपौल थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


पुलिस ने क्लीनिक के कर्मचारियों से पूछताछ की
थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस डॉक्टर के परिजनों के संपर्क में है। फिलहाल फिरौती के लिए कोई फोन नहीं आया है। परिजनों ने डॉक्टर के अपहरण की आशंका जताई है। डॉक्टर का फोन लगातार स्विच ऑफ आ रहा है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि डॉक्टर के क्लीनिक के कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है।


पुलिस अधीक्षक ने बताया
सुपौल के पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि लापता डॉक्टर मुजफ्फरपुर जिले के अलीनौरा भीनापुर के रहने वाले हैं। उन्होंने सितंबर में ही सुपौल में आयुष चाइल्ड केयर नाम से निजी क्लीनिक खोला था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it