Top
Home > Archived > VIDEO : चुनावी सभा में बाल बाल बचे लालू - चाय पी रहे थे कि ऊपर से गिरा पंखा

VIDEO : चुनावी सभा में बाल बाल बचे लालू - चाय पी रहे थे कि ऊपर से गिरा पंखा

 Special News Coverage |  16 Oct 2015 12:43 PM GMT

fan falls on lalu yadav


बिहार चुनाव : बिहार में पूर्वीं चंपारण जिले के मोतिहारी विधानसभा क्षेत्र के लखौरा में शुक्रवार की दोपहर राजद की चुनावी सभा के दौरान मंच पर टंगे पंखा के अचानक गिरने से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद बाल बाल बच गए। पंखा गिरने से उनके हाथ में मामूली चोट आई। घटना के समय लालू मंच पर चाय पी रहे थे। इससे कुछ देर के लिए अफरा तफरी मच गयी। यह घटना जिस समय हुई उस समय राजद प्रत्याशी विनोद श्रीवास्तव भाषण दे रहे थे।


घटना के बाद लालू ने सभा को संबोधित किया। मंच पर अचानक पंखा गिरने से नाराज लालू प्रसाद ने पुलिस के अधिकारियों को मंच पर बुलाकर डांट भी पिलायी। पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र राणा को फोन कर शिकायत दर्ज कराई। राणा ने मंच की विद्युत व्यवस्था संभालने वाले इलेक्ट्रीशियन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के आदेश दिए हैं।


लालू यादव पर गिरा पंखा, देखें वीडियो
lalu


बता दें इससे पहले अरवल विधानसभा क्षेत्र के फतेहपुर संडा के मधुबन मैदान में भी लालू की सभा के दौरान अचानक मंच टूट गया था। इसमें भी वह बाल बाल बच गए थे। इसमें कई लोगों को चोट लग गई थी।

href="https://www.facebook.com/specialcoveragenews" target="_blank">Facebook पर लाइक करें
Twitter पर फॉलो करें
एंड्रॉयड ऐप के लिए यहां क्लिक करें




style="display:inline-block;width:300px;height:600px"
data-ad-client="ca-pub-6190350017523018"
data-ad-slot="8013496687">

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it