Home > Archived > श्रीसंत की गलती ट्विटर पर पड़ी भारी, यूजर्स ने की जमकर खिंचाई

श्रीसंत की गलती ट्विटर पर पड़ी भारी, यूजर्स ने की जमकर खिंचाई

 Special News Coverage |  20 April 2016 12:21 PM GMT

श्रीसंत की गलती ट्विटर पर पड़ी भारी, यूजर्स ने की जमकर खिंचाई

केरल: तिरुवनंतपुरम से भाजपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव में भाग्य आजमा रहे श्रीसंत ने केरल को एक राज्य की जगह शहर बता दिया। श्रीसंत ने अपने ट्वीट में लिखा था,'केरल में बदलाव जरूरी है, इस बार वो होगा। हम साथ काम करेंगे तो दुनिया का सबसे शानदार शहर बन जाएगा।'

ट्वीट की वजह से उनका सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। टि्वटर यूजर्स न केवल उन्हें भूगोल की जानकारी देते नजर आए, बल्क‍ि उनपर तीखे कटाक्ष भी किए। विरोधी सहित आम लोगों ने भी जमकर उन्हें निशाना बनाया। गौर हो कि श्रीसंत तिरुवनंतपुरम से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। हालांकि श्रीसंत ने बाद में अपने ट्वीट पर सफाई भी दी।


तिरुवनंतपुरम सीट पर श्रीसंत का मुकाबला मौजूदा स्वास्थ्य मंत्री एवं कांग्रेस नेता वीएस शिवकुमार से हैं, जो कि इस सीट से सांसद भी रह चुके हैं। शिवकुमार कहते हैं हमने इस क्षेत्र में एक मेडिकल कॉलेज, नर्सिंग स्कूल और कई रोड बनाए हैं। त्रिवेंद्रम के साथ मेरा 40 साल पुराना नाता है। मुझे नहीं लगता कि लोग किसी बाहरी को अपनाएंगे। आपको बता दें कि श्रीसंत केरल के एर्नाकुलम जिले से आते हैं।

एक वक्त श्रीसंत भारतीय क्रिकेट टीम के आक्रामक गेंदबाज हुआ करते थे। हालांकि आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप लगने के बाद उनका क्रिकेट करियर खत्म हो गया।

Tags:    
Share it
Top