Home > Archived > BJP स्थापना दिवस पर बोले अमित शाह, करना है 25 साल राज

BJP स्थापना दिवस पर बोले अमित शाह, करना है 25 साल राज

 Special News Coverage |  6 April 2016 7:39 AM GMT

BJP स्थापना दिवस पर बोले अमित शाह, करना है 25 साल राज

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के स्थापना दिवस पर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि अगले 25 सालों में पंचायत से लेकर पार्लियामेंट तक पार्टी का राज हो। आज पार्टी जिस मुकाम पर है वह तीन दशक तक लगातार पार्टी के कार्यकर्ताओं के योगदान का फल है।

शाह ने कहा 11 लोगों से शुरू हुई पार्टी आज 11 करोड़ तक पहुंच गई है। अब तक हमें आगे बढ़ने से रोकने के लिए हम पर जो दमन हुआ है, उसे रोकने के प्रयास में हमारे जो कार्यकर्ता शहीद हुए उनकों प्रणाम। अध्यक्ष ने कहा, हमारे हर आंदोलन का कारण राष्ट्रवाद रहा है, यही वजह है कि पार्टी की पहचान राष्ट्रवादी पार्टी की बनी है। इस पहचान को आगे ले जाने की जिम्मेदारी हमारी है।


बीजेपी को ऐसी मजबूत पार्टी बनाइए कि 25 सालों में पंचायत से पार्लियामेंट तक राज करना है। जब पार्टी सत्ता में आती है तो आलस आ जाता है, लेकिन हमें रुकना नहीं है, गरीबों तक सरकार की योजनाएं ले जानी हैं। संगठन का दायित्व लोगों और सरकार के बीच कड़ी का होता है।हम राजनीति में निश्चित लक्ष्य से आए हैं। भारत माता को विश्व गुरु बनाएं और इस पहचान को ना खोएं। बीजेपी चतुराई नहीं चरित्र का राजनीति में विश्वास करती है। दीनदयाल उपाध्याय की नीतियों का केंद्र बिंदु इस सरकार का केंद्र बिंदु है। 11 करोड़ सदस्य बनाना बड़ा बात है, लेकिन इससे बड़ी बात है 11 करोड़ कार्यकर्ता बनाना। कार्यकर्ता पार्टी के सिद्धांतों पर आगे बढ़ने का संकल्प दें।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top