Home > Archived > ऑड-ईवन पार्ट-2 के विरोध में, घोड़े पर चढ़कर संसद पहुंचे BJP सांसद

ऑड-ईवन पार्ट-2 के विरोध में, घोड़े पर चढ़कर संसद पहुंचे BJP सांसद

 Special News Coverage |  27 April 2016 7:21 AM GMT

ऑड-ईवन पार्ट-2 के विरोध में, घोड़े पर चढ़कर संसद पहुंचे BJP सांसद

नई दिल्ली: बीजेपी सांसद राम प्रसाद शर्मा ऑड-ईवन पार्ट-2 के विरोध में आज घोड़े पर चढ़कर संसद पहुंच गए। शर्मा ने घोड़े पर एक तख्ती भी टांगी हुई थी जिसमें लिखा था 'पॉल्यूशन फ्री व्हीकल'। वहीं राज्यसभा सांसद विजय गोयल भी अपनी जिस कार से संसद पहुंचे वह पोस्टरों से पटी पड़ी थी जिनमें ऑड-ईवन को लेकर सवाल उठाए गए थे। सांसदों को नहीं है नियम से छूट।

बता दें कि दिल्ली में 15 अप्रैल से शुरू हुआ ऑड-ईवन पार्ट-2 30 अप्रैल तक चलेगा। इसमें सांसदों को इस नियम से छूट नहीं दी गई है। सोमवार को जब पार्लियामेंट सेशन शुरू हुआ तो BJP के 8 MPs रूल तोड़ते हुए संसद परिसर पहुंचे थे। संसद में भी सभी राजनीतिक दलों ने अपने मतभेदों को भुलाकर एक सुर में ऑड-ईवन का विरोध किया था। सांसदों ने मांग की कि उन्हें दिल्ली में लागू इस नियम से बाहर रखा जाए।


अहमदाबाद ईस्ट से सांसद परेश रावल
मेरठ से सांसद राजेंद्र अग्रवाल
करनाल से सांसद अश्वनी कुमार चोपड़ा
फतेहपुर सीकरी से सांसद चौधरी बाबूलाल
दमोह से सांसद प्रह्लाद सिंह पटेल
दिल्ली से सांसद उदित राज
फूलपुर से केशव प्रसाद मौर्या
गढ़वाल से सांसद बी.सी. खंडूरी

परेश रावल ने अरविंद केजरीवाल से इस नियम को तोड़ने के लिए माफी मांग ली। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, मैंने आज एक सीरियस गलती कर दी है, सॉरी अरविंद जी और दिल्ली वालों।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top