Home > Archived > ऑड-इवन : परेश रावल समेत कई सांसदों ने तोड़ा नियम, फिर मांगी केजरीवाल से माफी

ऑड-इवन : परेश रावल समेत कई सांसदों ने तोड़ा नियम, फिर मांगी केजरीवाल से माफी

 Special News Coverage |  25 April 2016 6:40 AM GMT

ऑड-इवन


नई दिल्ली : आज से संसद के बजट सत्र का दूसरा चरण शुरू है। दिल्ली में ऑड-इवन नियम लागू है। लेकिन संसद भवन आने वाले कई सांसदों ने इन नियमों को दरकिनार करते हुए, इवन नंबर की गाड़ियां लेकर संसद भवन पहुंच गए। इनमें मुख्य रूप से बीजेपी सांसद परेश रावल और अश्विनी मीणा ने नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए इवन नंबर प्लेट लगी गाड़िया लेकर सत्र अटेंड करने पहुंच गए।

सांसद इवन नंबर की गाड़ियों को लेकर संसद भवन पहुंचे। जब इस बारे में मीडिया ने पूछा कि दिल्ली में ऑड-इवन नियम लागू है, तो जवाब में सांसदों ने कहा कि उनको जानकारी नहीं थी। हालांकि परेश रावल ने बाद में ट्वीट कर नियम तोड़ने के लिए माफी भी मांगी।


सांसदों के संसद भवन पहुंचने के लिए दिल्ली सरकार ने विशेष बस सेवा की शुरूआत की, लेकिन सड़क पर उतरी इन विशेष बसों में सवार होने के लिए काफी देर तक कोई सांसद नहीं पहुंचे। फिर बीजेपी के दो सांसद इनमें से एक बस में सवार हुए। उनमें एक सांसद रंजन भट हैं जबकि दूसरे हरि ओम पांडेय थे।





वहीं, सांसद असद्दुदीन ओवैसी ने दिल्ली सरकार के इन नियम का पालन किया, उनके पास भी इवन नंबर की गाड़ी थी, लेकिन वे पैदल संसद भवन पहुंचे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top