Home > Archived > भाजपा ऑफिस पर बम से हमला, एक दिन पहले हुई थी कार्यकर्ता की हत्या

भाजपा ऑफिस पर बम से हमला, एक दिन पहले हुई थी कार्यकर्ता की हत्या

 Special News Coverage |  17 Feb 2016 8:44 AM GMT

भाजपा ऑफिस पर बम से हमला, एक दिन पहले हुई थी कार्यकर्ता की हत्या

केरल: केरल के कन्‍नूर में भाजपा कार्यालय पर बुधवार (17 फरवरी) को देसी बम फेंका गया। बम आज सुबह फेंका गया हालांकि इसमें किसी को नुकसान नहीं पहुंचा है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच के लिए बम निरोधक दस्‍ते को भी मौके पर बुलाया गया। कन्‍नूर के तलासेरी में भाजपा का दफ्तर है।

इससे कोई नुकसान नहीं हुआ। इससे पहले, सोमवार रात आरएसएस वर्कर पीवी. सुजित (27) की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। कन्नूर जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक (आरएसएस) के एक 27 वर्षीय कार्यकर्ता की उसके बूढ़े माता-पिता के सामने हत्या कर दी गई थी।


इस हमले में सुजित के माता पिता और भाई को भी चोटें आई। भाजपा ने हत्‍या का आरोप माकपा कार्यकर्ताओं पर लगाया था। पुलिस इस मामले में भी जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि दोनों मामले में आपस में जुड़े हुए हो सकते हैं। बुधवार को पुलिस ने हत्‍या के मामले में 8 लोगों से पूछताछ की थी। ये लोग माकपा समर्थक हैं।

मामले की तहकीकात जारी है, आपको बता दे की, कन्नूर जिले में ही दिसंबर 2013 में बीजेपी नेता विनोद कुमार की हत्या कर दी गई थी और दो बीजेपी नेता बुरी तरह से घायल हो गए थे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top