Top
Breaking News
Home > Archived > BJP ने असम के लिए विजन डॉक्यूमेंट जारी किया

BJP ने असम के लिए विजन डॉक्यूमेंट जारी किया

 Special News Coverage |  25 March 2016 7:27 AM GMT

BJP ने असम के लिए विजन डॉक्यूमेंट जारी किया
असम असम चुनाव के मद्देनजर आज बीजेपी ने अपना विजन डॉक्यूमेंट जारी किया। केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली ने आज बीजेपी का विजन डॉक्यूमेंट पेश किया। वित्त मंत्री जेटली ने कहा कि इस विजन डॉक्यूमेंट में 2016 से लेकर 2025 तक का रोडमैप शामिल है और इसे जनता के साथ व्यापक चर्चा के बाद तैयार किया गया है। गुवाहाटी में विजन डॉक्यूमेंट के रिलीज के दौरान वित्त मंत्री अरूण जेटली के साथ असम में बीजेपी के सीएम पद के उम्मीदवार सर्वानंद सोनोवाल भी मौजूद थे।


उन्होंने कहा, यह विधानसभा चुनाव असम से असफल कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का ऐतिहासिक मौका है। हम न सिर्फ यह चुनाव जीतेंगे, बल्कि‍ बीजेपी नीत हमारा गठबंधन इस चुनाव में अप्रत्याशि‍त सफलता हासिल करेगा।

गौरतलब है कि राज्य में बीजेपी ने सर्बानंद सोनोवाल को मुख्यमंत्री पद का दावेदार बनाया है। सोनोवाल ने सर्बानंद सोनोवाल ने मंगलवार को 'पंचायत आज तक' में कहा कि वे असम को दुनिया में नई पहचान दिलाएंगे। उन्होंने कहा कि तरुण गोगाई को राज्य में बार-बार मौका मिला, लेकिन उन्होंने युवाओं को निराश किया।

सोनोवाल ने कहा कि कांग्रेस असम को बर्बाद करने में लगी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के दिए मंत्र 'सबका साथ सबका विकास' के तहत बीजेपी राज्य में सबको साथ लेकर चल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में राज्य में विकास की रफ्तार थम गई।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it