Top
Breaking News
Home > Archived > बीजेपी ने कांग्रेस को बताया छपास रोग से ग्रस्त

बीजेपी ने कांग्रेस को बताया 'छपास' रोग से ग्रस्त

 Special News Coverage |  14 April 2016 6:37 AM GMT



छत्तीसगढ़: भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि छपास रोग से ग्रसित कांग्रेस पार्टी हर बात पर राजनीति करने की कोशिश कर रही है, जो लोकतंत्र के लिए शुभ सकेत नहीं माना जा सकता है। गौरतलब है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने पहले पनामा पेपर्स मामले में सीएम के बेटे के खिलाफ कोई जांच ना किए जाने को लेकर सवाल उठाए थे। इसके बाद मुख्यमंत्री रमन सिंह के चीन दौरे को लेकर भूपेश बघेल ने ये कह डाला था कि चीन भी सीएम कुछ न कुछ जमा करने गए हैं।



आरोपों पर बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस को छपास रोग से ग्रस्त बताया। भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि मुख्यमंत्री के विदेश दौरे पर प्रश्न उठाकर कांग्रेस क्या साबित करना चाहती है। कांग्रेस पार्टी हमको नीति और नीयत समझाने की बजाय अपने गिरेबां में झांके।

पहले पनामा पेपर्स मामला और अब प्रदेश के मुख्यमंत्री रमन सिंह के चीन दौरे पर कांग्रेस जमकर निशाना साध रही है, लेकिन बीजेपी भी पलटवार करने में पीछे नहीं है।उन्होंने कहा कि पूरे देश में निवेश नीति को कांग्रेस ने अपने फायदे की नीति बना कर दोनों हाथे से धन बटोरा और अब निवेश नीति पर उपदेश देने का काम कर रहे हैं जो उनको शोभा नहीं दे रहा है। अपनी भूमिका निभाने में असफल कांग्रेस पार्टी मुख्यमंत्री के दौरे पर प्रश्र उठाना बंद कर सकरात्मक राजनीति करें।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it