Top
Home > Archived > भाजपा ने जताया 500 मुस्लिम प्रत्याशियों पर भरोसा, और मुस्लिमों ने .........

भाजपा ने जताया 500 मुस्लिम प्रत्याशियों पर भरोसा, और मुस्लिमों ने .........

 Special News Coverage |  3 Dec 2015 6:22 AM GMT


अहमदाबादः गुजरात स्थानीय निकाय चुनावों में मुसलमान उम्मीदवारों को टिकट देने का भाजपा का प्रयोग बुरी तरह से नाकाम रहा है। पार्टी ने 500 मुसलमान उम्मीदवारों को टिकट दिया था जिनमें केवल 10 ही जीत का परचम लहरा सके। पार्टी के 490 मुस्लिम कैंडिडेट स्थानीय निकाय चुनाव हार गए हैं।
गुजरात में फिर चली मोदी लहर, हार्दिक पटेल को जनता ने नकारा
हालांकि उना ने भाजपा की सदभावना की लाज रखी ली है। यहां से पार्टी के सभी 10 मुसलमान उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है। उना की 36 सीटों में से 35 राज्य की सत्तारूढ़ भाजपा के खाते में गई है। भाजपा की एक और मुस्लिम उम्मीदवार सूफिया जाहिद डाल ने राजकोट स्थानीय निकाय चुनाव में जीत दर्ज की है।

LIVE:मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल का ‘मास्टर स्ट्रोक’ ! हार्दिक पटेल को हराया उसी के इलाके में
अहमदाबाद मेंभाजपा के सभी चार मुस्लिम उम्मीदवार हार गए हैं। ये भाजपा उम्मीदवार अहमदाबाद के मुस्लिम बहुल इलाकों में चुनाव हारे हैं। पार्टी ने सूरत या वडोदरा में किसी मुसलमान को टिकट नहीं दिया था।

उना सौराष्ट्र के तटवर्टी इलाके के अंतर्गत आता है। यहां के अल्पसंख्यक मतदाताओं ने भाजपा की सदभावना के प्रति भरोसा जताया है। राजकोट में पिछली बार भी बिब्बेन सामा ने भाजपा टिकट पर जीत दर्ज की थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it