Top
Home > Archived > बीजेपी की महिला विधायक का बयान, कन्हैया की मां ने अपने बेटे को देशभक्ति नहीं सिखाई

बीजेपी की महिला विधायक का बयान, 'कन्हैया की मां ने अपने बेटे को देशभक्ति नहीं सिखाई'

 Special News Coverage |  9 March 2016 6:44 AM GMT

BJP MLA Usha thakur

इंदौर : इंदौर से बीजेपी की महिला विधायक ऊषा ठाकुर अपने विवादास्पद बयान से एक बार फिर चर्चाओं में आ चुकी हैं। इस बार ऊषा ठाकुर ने जेएनयू के प्रेजिंडेंट और कैंपस में भारतविरोधी नारे लगाने के आरोपी कन्हैया की मां पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने कन्हैया को कभी लोरी में देशभक्ति नहीं सिखाई।

बीजेपी विधायक ऊषा ने कहा कि कोई व्यक्ति यदि आतंकवादी, नक्सलवादी और देशद्रोही बनता है, तो उसके लिए उस व्यक्ति की मां जिम्मेदार है। ठाकुर ने कहा कि कन्हैया की मां ने अपने बेटे को देशभक्ति नहीं सिखाई है।


ठाकुर ने कन्हैया के देशद्रोही नारे लगाने के लिए उनकी मां की परवरिश पर सवाल उठाते हुए कहा कि संस्कारों, ज्ञान का अभाव और परवरिश में कमी के कारण देशभक्त की जगह देशद्रोही बनते हैं। ठाकुर ने कहा कि जेएनयू के कन्हैया जैसे लोगों के लिए भी उनकी मां ही जिम्मेदार है क्योंकि उन्होंने कभी अपने बेटे को देशभक्ति नहीं सिखाई।

ऊषा ठाकुर पहले भी बयानों से विवादों में आ चुकी है। उन्‍होने कहा था कि फिल्म अभिनेता सलमान खान और असदउद्दीन औवेसी के साथ याकूब मेमन जैसा सलूक किया जाना चाहिए। साथ ही ऊषा ठाकुर ने नवरात्र के गरबा के वक्त फरमान जारी किया था कि गरबा स्थलों पर मुस्लिमों को नहीं आने दिया जाएगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it