Top
Home > Archived > अखिलेश के मंत्री की धमकी, वोट दो वरना जेल भिजवा दूंगा

अखिलेश के मंत्री की धमकी, 'वोट दो वरना जेल भिजवा दूंगा'

 Special News Coverage |  30 Jan 2016 3:35 AM GMT

minister om prakash

लखनऊ : यूपी में अखिलेश सरकार के पर्यटन मंत्री ओमप्रकाश सिंह पर ब्लॉक प्रमुख चुनाव में अपने प्रत्याशी को वोट न देने पर बीडीसी को जेल भिजवाने की धमकी देने का आरोप लगा है।

गाजीपुर में रेवतीपुर ब्लॉक के क्षेत्र पंचायत सदस्य (बीडीसी) प्रिंस का कहना है कि उन्हें फोन करके पर्यटन मंत्री ने धमकाया है, 'वोट नहीं दोगे तो तुम्हारा नुकसान कर दूंगा।' गाजीपुर के जमानियां से विधायक ओम प्रकाश सिंह पप्पू सिंह को ब्लॉक प्रमुख चुनाव लड़वा रहे हैं। वहीं बीडीसी प्रिंस, निर्दलीय प्रत्याशी मुकेश राय का समर्थन कर रहे हैं। मंत्री और प्रिंस के बीच फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो टेप वायरल हो गया है।


पढ़ें, मंत्री जी की धमकी ?
‘ऐ प्रिंस, सुनो.. बेटा...हम ओमप्रकाश बोल रहे हैं, पांच आदमी के खत्म होने की बात सुनी है। ऐसा मत करना कि तुम भी...सुन लो, समझे ना। हम ओम प्रकाश बोल रहे हैं, चाहो तो बयान को टेप कर लो, लेकिन वोट दे देना नहीं तो...सुने कि नहीं बचवा। ऐसा करो, तुम कहीं ज्यादा दूर नहीं हो, काबुल या कंधार में नहीं बैठे हो कि वोट दे दोगे और मुझे पता भी नहीं चलेगा। मैं नहीं चाहता कि वोट देने से पहले तुम जेल जाओ। अब तुम्हारी नींद खुली या नहीं? मैं तुमसे कह रहा हूं, मान जाओ वरना तुम्हारे ऊपर तो कई केस दर्ज हैं।’

ओम प्रकाश चाहते हैं कि ब्लॉक प्रमुख का चुनाव उनके समर्थन वाला प्रत्याशी जीते लिहाजा हर कीमत पर अपने प्रत्याशी को वोट दिलवाने के लिए मंत्री जी धमकी पर उतर आए। मंत्री ओमप्रकाश ये बताना नहीं भूले कि प्रिंस उनकी ज़द में है और वो चाहेंगे उसे अपने दरबार में न सिर्फ हाजिर करवा लेंगे बल्कि उसे जेल भी भेज सकते हैं।

वहीं, समाजवादी पार्टी इस बात से इनकार कर रही है कि उसके मंत्री ने किसी को धमकी दी है। अब ऐसे में ऑडियो की सच्चाई क्या है ये जांच के बाद ही पता चलेगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it