Top
Home > Archived > ट्रेन की खिड़की से बांधकर युवक को बेरहमी से पीटा

ट्रेन की खिड़की से बांधकर युवक को बेरहमी से पीटा

 Special News Coverage |  29 March 2016 6:29 AM GMT

ट्रेन की खिड़की से बांधकर युवक को बेरहमी से पीटा
मध्य प्रदेश: इटारसी में एक युवक को पानी पीने के आरोप में ट्रेन की खिड़की से बांधकर पीटा गया। इस पिटाई का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। लड़के की गलती बस इतनी थी कि उसने प्यास लगने के बाद किसी दूसरे लड़के की बोतल से मुंह लगाकर पानी पी लिया था। बताया जा रहा है आरोपी और पीडि़त दोनों पक्ष जान पहचान वाले थे। वे लड़के परीक्षा देने मुंबई जा रहे थे। जिस लड़के की पिटाई हुई वह जबलपुर स्टेशन से ट्रेन में चढा था। पीडि़त लड़के ने प्यास लगने के बाद अपनी बगल में रखी बोतल से पानी पी ली। वह बोतल उसकी नहीं थी, बल्कि दूसरे लड़के की थी।


पीडि़त ने बोतल से मुंह लगाकर पानी पिया था। इसके बाद दूसरे लड़के से उसकी नोकझोक होने लगी। बाद विवाद इतना बढ़ गया कि दूसरे लड़कों ने अन्य साथियों के साथ अपने ही उस साथी की बेरहमी से पिटाई कर दी। आरोपियों ने पीडि़त के दोनों पैर ट्रेन की खिड़की से बांध दिया और उसकी बेल्ट से पिटाई की। इस दौरान आरोपियों ने पीड़ित के कपड़े भी उतार दिए।

इतना ही नहीं जैसे ट्रेन ने प्लेटफॉर्म से धीरे-धीरे चलना शुरू किया, आरोपियों से ट्रेन की खिड़की से लटके पीड़ित युवक की बेल्ट से पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान ट्रेन में बैठे लोगों ने बीच-बचाव की कोई कोशिश नहीं की। किसी शख्स ने इस पूरे वारदात की वीडियो बना ली। घटना 25 मार्च की बतायी जा रही है। बर्बर पिटाई की पूरी घटना कैमरे में कैद हो गयी है। पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it