Top
Home > Archived > बसपा उम्मीदवार ने मायावती का पैर छूते फोटो फेसबुक पर किया पोस्ट, छिन गया टिकट

बसपा उम्मीदवार ने 'मायावती' का पैर छूते फोटो फेसबुक पर किया पोस्ट, छिन गया टिकट

 Special News Coverage |  13 Jan 2016 7:50 AM GMT

BSP Candidate



लखनऊ : यूपी में चुनाव को लेकर राजनीति अपने चरम पर है। जो इस चुनाव को लड़ने की तैयारी में लगें हैं वो टिकट के लिए हाथ पैर मार रहें हैं। टिकट मिलने की खुशी के बाद कुछ उम्मीदवार ऐसा कर जाते हैं जो उनको महंगा पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ है बसपा की एक महिला नेता के साथ।

दरअसल, बसपा की महिला उम्मीदवार संगीता चौधरी यूपी की अतरौली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी में थी और उन्हें पार्टी की ओर से भी हरी झंडी मिल गई थी लेकिन संगीता की एक फेसबुक पोस्ट उन पर इतनी भारी पड़ गई कि उनका टिकट की काट दिया गया।


इस पोस्ट में वो बसपा सुप्रीमो मायावाती के पैर छू रही थीं। इसके बाद उन्होंने मायावती के पैर छूने की तस्वीरें फेसबुक पर पोस्ट कर दी थीं। फेसबुक पर इस तस्वीर को लेकर लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी और इसे टिकट पाने के लिए चाटुकारिता बताया। यही बात बहनजी को नागंवार गुजरी और उन्होंने संगीता को दावेदारी से हटा लिया।

क्या कहना है संगीता का?
संगीता का कहना है कि 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी फेसबुक पोस्ट का यह नतीजा होगा। मैंने सिर्फ यह जताने के लिए तस्वीर पोस्ट की थी कि बहनजी का हाथ मेरे ऊपर है। वहीं अब संगीता दुबारा टिकट के लिए माफ़ी मांगने को तैयार हैं।

छह महीने पहले ही संगीता चौधरी को प्रत्याशी घोषित किया गया था। इसके पहले उनके पति व ग्लोबल ग्रुप के सीएमडी धर्मेद्र चौधरी को प्रत्याशी बनाया था, मगर बीते वर्ष 10 जनवरी को उनकी हत्या हो गई तो घरेलू महिला के बावजूद संगीता को चुनाव का ऑफर दिया गया। बीती 12 जुलाई को उन्हें प्रत्याशी घोषित किया गया था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it